IPL 2023 - संदीप शर्मा के ऊपर मुझे पूरा भरोसा था लेकिन...संजू सैमसन ने आखिरी ओवर में डिफेंड ना कर पाने को लेकर दी प्रतिक्रिया

संदीप शर्मा के नो बॉल ने बिगाड़ा राजस्थान का खेल
संदीप शर्मा के नो बॉल ने बिगाड़ा राजस्थान का खेल

राजस्थान रॉयल्स (RR) के कप्तान संजू सैमसन (Sanju Samson) ने सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के खिलाफ मैच में आखिरी गेंद पर मिली हार को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने संदीप शर्मा को लेकर कहा कि उनके ऊपर उन्हें पूरा भरोसा था कि वो इन रनों को डिफेंड कर लेंगे लेकिन नो बॉल ने पूरा काम बिगाड़ दिया। सैमसन के मुताबिक आईपीएल इसी वजह से दुनिया की सबसे बेहतरीन लीग है, क्योंकि इसमें आखिरी गेंद तक पता नहीं होता है कि कौन सी टीम जीतेगी।

जयपुर के सवाई मान सिंह स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद ने राजस्थान रॉयल्स को 4 विकेट से हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए राजस्थान रॉयल्स ने निर्धारित 20 ओवरों में 2 विकेट के नुकसान पर 214 रनों का विशाल स्कोर बनाया। जवाब में सनराइजर्स हैदराबाद ने इस टार्गेट को मैच की आखिरी गेंद पर हासिल कर लिया।

सनराइजर्स हैदराबाद को लास्ट ओवर में जीत के लिए 17 रन चाहिए थे और गेंदबाजी की जिम्मेदारी संदीप शर्मा के ऊपर थी। उन्होंने इन रनों को डिफेंड भी कर लिया था लेकिन आखिरी गेंद पर जब उन्होंने अब्दुल समद का विकेट लिया तो वो गेंद नो बॉल निकल गई और इस तरह से हैदराबाद को एक और मौका मिल गया। अब्दुल समद ने इस मौके का पूरा फायदा उठाया और छक्का लगाकर राजस्थान रॉयल्स के जबड़े से जीत छीन ली।

नो बॉल की वजह से हमारा काम खराब हो गया - संजू सैमसन

मैच के बाद संजू सैमसन ने संदीप शर्मा को लेकर बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा,

मुझे पता था कि विरोधी टीम जीत सकती है, क्योंकि वो भी अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं। हालांकि मुझे संदीप शर्मा पर पूरा भरोसा था। चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ इन्हीं परिस्थितियों में उन्होंने हमें जीत दिलाई थी। उन्होंने आज एक बार फिर ये काम कर दिखाया था लेकिन नो बॉल की वजह से हम ये मैच हार गए।

Quick Links

App download animated image Get the free App now