IPL 2023 : शाहरुख खान ने अपने इस खास अंदाज से जीता रहमानुल्लाह गुरबाज का दिल, अफगानी खिलाड़ी ने शेयर किया वीडियो 

Neeraj
शाहरुख खान ने खास अंदाज से जीता रहमानुल्लाह गुरबाज का दिल (PC: Twitter)
शाहरुख खान ने खास अंदाज से जीता रहमानुल्लाह गुरबाज का दिल (PC: Twitter)

आईपीएल 2023 में कोलकाता नाइटराइडर्स के लिए खेल रहे अफगानिस्तान के विकेटकीपर-बल्लेबाज रहमानुल्लाह गुरबाज (Rahmanullah Gurbaz) ने बीते शनिवार (8 अप्रैल) को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वो बॉलीवुड अभिनेता और केकेआर के सह-मालिक शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के साथ नजर आ रहे हैं। वीडियो में किंग खान अफगानिस्तान टीम के सलामी बल्लेबाज गुरबाज से अफगानी भाषा में बात करते नजर आ रहे हैं। शाहरुख ने बड़े ही आसानी से दाएं हाथ के बल्लेबाज से उनकी भाषा में बात की, जिसे देखकर गुरबाज हैरान हो गए।

गुरबाज को यकीन ही नहीं हो रहा था कि शाहरुख उनके देश की भाषा भी जानते हैं और इतने आत्मविश्वास के साथ बोल रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए गुरबाज ने कैप्शन में लिखा,

यह मुलाकात अच्छी रही शाहरुख खान, वो प्यारे इंसान हैं और वो अफगान भाषा में भी बात कर सकते हैं।

बता दें, 6 अप्रैल को कोलकाता नाइटराइडर्स ने टूर्नामेंट के अपने दूसरे में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (KKR vs RCB) को 81 रनों से हराया था। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला केकेआर के होम ग्राउंड ईडन गार्डन्स में खेला गया था, जिसमें शाहरुख अपनी टीम को सपोर्ट करने के लिए स्टेडियम पहुंचे थे। टीम के शानदार प्रदर्शन के बाद शाहरुख खिलाड़ियों से मिलने ड्रेसिंग रूम में पहुंचे थे, जहाँ उन्होंने सभी से मुलाकात की और जीत की बधाई भी दी थी। गुरबाज द्वारा शेयर किया वीडियो उसी दिन का है।

रहमानुल्लाह गुरबाज ने RCB के खिलाफ खेली थी शानदार पारी

गौरतबल है कि आरसीबी के खिलाफ मैच में केकेआर के सलामी बल्लेबाज रहमनुल्लाह गुरबाज ने शानदार पारी खेली थी। उन्होंने 44 गेंदों पर 57 रनों का योगदान दिया था। इस दौरान उनके बल्ले से छह चौके और तीन छक्के भी आये थे।

गुरबाज की पारी की खास बात ये रही कि एक छोर पर कोलकाता के बल्लेबाज लगातार आउट होते रहे, लेकिन अफगानिस्तान के इस खिलाड़ी ने एक छोर थामे रखा। इसके बाद शार्दुल ठाकुर और रिंकू सिंह ने अपनी बेहतरीन पारियों से मैच का रूख केकेआर की तरफ मोड़ दिया था।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
App download animated image Get the free App now