IPL 2023 - शिखर धवन ने अपनी टीम के गेंदबाजों पर साधा निशाना...कही ये बड़ी बात

शिखर धवन की बड़ी प्रतिक्रिया (Photo - IPL)
शिखर धवन की बड़ी प्रतिक्रिया (Photo - IPL)

पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के कप्तान शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के खिलाफ धर्मशाला में खेले गए मुकाबले में मिली हार के लिए अपनी टीम के गेंदबाजों को जिम्मेदार ठहराया है। शिखर धवन के मुताबिक पावरप्ले में उनके गेंदबाज बिल्कुल भी अच्छी गेंदबाजी नहीं कर रहे हैं और इसका खामियाजा टीम को भुगतना पड़ रहा है।

पंजाब किंग्स के तीन प्रमुख तेज गेंदबाज नाथन एलिस, कगिसो रबाडा और अर्शदीप सिंह दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच में काफी ज्यादा महंगे साबित हुए। रबाडा ने 3 ओवर में 36, अर्शदीप ने 2 ओवर में 21 और नाथन एलिस ने 4 ओवर में 46 रन दे दिए। यही वजह रही कि दिल्ली की टीम ने एक बड़ा स्कोर बना दिया।

पावरप्ले में हमारे गेंदबाज विकेट ही नहीं ले पाते हैं - शिखर धवन

शिखर धवन के मुताबिक पावरप्ले में उनके गेंदबाज विकेट ही नहीं निकाल पाते हैं और ये एक बड़ी समस्या रही है। मैच के बाद उन्होंने कहा,

इस तरह की विकेटों पर हम चाहें आउट करें या ना करें लेकिन हमें सही एरिया में गेंदबाजी करनी चाहिए और हम लंबे समय से ऐसा नहीं कर रहे हैं। इससे हमें काफी नुकसान हो रहा है। हर एक पावरप्ले में हम 50-60 रन दे देते हैं। हमें विकेट्स भी निकालने चाहिए। मैं पहले ओवर में ही आउट हो गया और वो मेडन रहा। इस तरह से यहीं पर छह गेंद बर्बाद हो गई।

आपको बता दें कि दिल्ली कैपिटल्स ने धर्मशाला में खेले गए मुकाबले में पंजाब किंग्स को 15 रन से हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली कैपिटल्स ने निर्धारित 20 ओवरों में 2 विकेट के नुकसान पर 213 रन बनाए। रिली रोसो ने 37 गेंद पर 82 रनों की धुआंधार पारी खेली। वहीं जवाब में पंजाब किंग्स की टीम 198 रन तक ही पहुंच पाई। टीम के लिए लियाम लिविंगस्टोन ने सिर्फ 48 गेंद पर 94 रन बनाए लेकिन जीत नहीं दिला सके। इस तरह से पंजाब किंग्स की टीम अब लगभग प्लेऑफ की रेस से बाहर हो गई है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment