IPL 2023 - RCB की टीम मेरे खिलाफ पूरे प्लानिंग के साथ आई थी...सूर्यकुमार यादव ने अपनी धुआंधार पारी को लेकर दी प्रतिक्रिया

सूर्यकुमार यादव ने धुआंधार पारी खेली (Photo Credit - IPL)
सूर्यकुमार यादव ने धुआंधार पारी खेली (Photo Credit - IPL)

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के खिलाफ टीम को जबरदस्त जीत दिलाने के बाद मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के दिग्गज बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि आरसीबी की टीम उनके खिलाफ एक खास प्लानिंग के तहत उतरी थी लेकिन उन्होंने भी अपनी तरफ से प्लान बनाया और उस पर खरे उतरे। सूर्यकुमार यादव के मुताबिक टीम को मिली जीत से वो काफी खुश हैं।

सूर्यकुमार यादव ने आरसीबी के खिलाफ मुकाबले में जबरदस्त धुआंधार पारी खेली। उन्होंने सिर्फ 35 गेंदों पर 83 रन बनाये और अपनी इस पारी के दौरान 7 चौके और 6 छक्के जड़े। इस बेहतरीन पारी के दम पर उन्होंने मुंबई इंडियंस को आसान जीत दिला दी।

आरसीबी के गेंदबाजों ने मेरे खिलाफ खास प्लानिंग की थी - सूर्यकुमार यादव

मैच के बाद सूर्यकुमार यादव ने अपनी इस बेहतरीन पारी और मुंबई इंडियंस को मिली जीत को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

टीम के लिहाज से इस जीत की काफी जरूरत थी। मैं काफी खुश हूं कि हमने अपने घर में इस तरह से मुकाबला जीता। आरसीबी की टीम एक प्लान के तहत आई थी। उन्होंने कोशिश किया कि मैं मैदान के बड़े हिस्से की तरफ बाउंड्री लगाऊं। उन्होंने पेस बिल्कुल भी नहीं दिया और धीमी गेंदबाजी की। मैंने नेहाल से कहा कि जोर से प्रहार करो और गैप में मारो। आप मैच में जो करना चाहते हैं, उसकी प्रैक्टिस भी वैसी ही होनी चाहिए। मुझे पता होता है कि कहां रन बनाने हैं। मुझे अपने गेम के बारे में पता है और मैं कुछ अलग नहीं करता हूं।

आपको बता दें कि मुंबई इंडियंस ने वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को आसानी से 6 विकेटों से हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए आरसीबी ने निर्धारित 20 ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर 199 रन बनाए। मुंबई इंडियंस ने इस टार्गेट को सूर्यकुमार यादव के धुआंधार पारी की बदौलत 16.3 ओवर में ही आसानी से हासिल कर लिया और एक बड़ी जीत हासिल की।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment