IPL 2023 : विराट कोहली से अचानक मिलने आ गया एक नन्हा फैन, दिग्गज बल्लेबाज के जेस्चर ने जीता सबका दिल, देखें वीडियो 

विराट कोहली से अचानक मिलने आ गया एक नन्हा फैन (PC: Twitter)
विराट कोहली से अचानक मिलने आ गया एक नन्हा फैन (PC: Twitter)

आईपीएल (IPL) 2023 का रोमांच फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है। इस सीजन में अब तक एक के बढ़कर एक दिलचस्प मुकाबले देखने को मिले हैं। गुरुवार (20 अप्रैल) को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और पंजाब किंग्स के बीच मुकाबला खेला गया था, जिसमें दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) की कप्तानी में आरसीबी ने पंजाब को 24 रनों से हराकर शानदार जीत दर्ज की। वहीं, इस मैच के बाद कोहली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक बार फिर कोहली का अपने फैंस के प्रति प्यार देखने को मिला, जिसने सभी का दिल जीत लिया।

विराट कोहली ने एक फिर जीता फैंस का दिल

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है इस वीडियो में विराट कोहली अपने टीम के खिलाड़ियों के साथ होटल में एंट्री करते हुए नजर आ रहे हैं। इस बीच कोहली का एक नन्हा फैन उनसे मिलने की कोशिश करता है और अचानक उनके पास चला जाता है। ऐसे में तुरंत होटल स्टाफ उस फैन को पकड़ लेता है और कोहली से अलग कर देते हैं। तब कोहली अपने फैंस के प्रति प्यार दिखाते हुए स्टाफ को उस बच्चे को छोड़ने और सही से ट्रीट करने को कहते हैं। वहीं, कोहली के इस खास जेस्चर का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। फैंस इसपर लगातार अपना रिएक्शन दे रहे हैं।

बता दें कि आईपीएल 2023 में विराट कोहली अपने बल्ले से खूब रन बरसा रहे हैं। कोहली अब तक खेले 6 मुकाबलों में 279 रन बना चुके हैं। इस दौरान उन्होंने चार अर्धशतकीय पारी भी खेली हैं।

गौरतलब है कि आरसीबी ने इस सीजन में अब तक 6 मुकाबले खेले हैं, जिसमें से 3 में उसे जीत और 3 में हार मिली है। बैंगलोर की टीम फिलहाल 6 अंक के साथ प्वाइंट्स टेबल में पांचवें नंबर पर है। वहीं, टीम का अगला मुकाबला रविवार (23 अप्रैल) को राजस्थान रॉयल्स से होगा। यह मैच आरसीबी के होम ग्राउंड एम ए चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा। ऐसे में बैंगलोर की टीम इस मैच को जीत कर अपनी लय को बरकरार रखना चाहेगी।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
App download animated image Get the free App now