IPL 2023 - वीरेंदर सहवाग ने हरप्रीत बरार के गेंद की तुलना शेन वॉर्न के 'बॉल ऑफ द सेंचुरी' से की

Nitesh
मनीष पांडे एक बेहतरीन गेंद पर बोल्ड हुए (Photo - IPL)
मनीष पांडे एक बेहतरीन गेंद पर बोल्ड हुए (Photo - IPL)

पूर्व भारतीय ओपनर वीरेंदर सहवाग (Virender Sehwag) ने पंजाब किंग्स (PBKS) के स्पिनर हरप्रीत बरार के एक गेंद की तुलना ऑस्ट्रेलिया के पूर्व महान स्पिनर शेन वॉर्न के बॉल ऑफ द सेंचुरी से की है। हरप्रीत बरार ने इस मैच में दिल्ली कैपिटल्स के बल्लेबाज मनीष पांडे को एक बेहतरीन गेंद पर आउट कर दिया और वीरेंदर सहवाग का मानना है कि ये गेंद बॉल ऑफ द सेंचुरी जैसी थी।

दिल्ली कैपिटल्स की टीम जब मजबूती से टार्गेट का पीछा कर रही थी तब हरप्रीत बरार ने 4 विकेट लेकर पंजाब किंग्स की मैच में वापसी करा दी। उन्होंने खतरनाक दिख रहे फिल साल्ट, डेविड वॉर्नर, राइली रूसो और मनीष पांडे का विकेट निकाला। यही वजह रही कि पंजाब ने ये मुकाबला जीत लिया।

हरप्रीत बरार ने पहला ओवर महंगा जाने के बाद बेहतरीन कमबैक किया - वीरेंदर सहवाग

मनीष पांडे जिस गेंद पर आउट हुए वो मिडिल और लेग पर पिच हुई और उसके बाद जबरदस्त टर्न लेकर विकेटों में जा लगी। वीरेंदर सहवाग इस गेंद से काफी ज्यादा प्रभावित हुए हैं।

उन्होंने क्रिकबज्ज पर बातचीत के दौरान कहा "बरार ने काफी जबरदस्त गेंदबाजी की। जिस तरह से पावरप्ले के एक ओवर में महंगे साबित होने के बाद उन्होंने वापसी की वो काफी शानदार रहा। जिस गेंद पर उन्होंने मनीष पांडे का विकेट लिया वो शेन वॉर्न के बॉल ऑफ द सेंचुरी जैसी थी। वॉर्नर जिस गेंद पर आउट हुए वो भी काफी जबरदस्त थी। राइली रूसो ने तो खराब शॉट खेला था लेकिन ओवरऑल बरार ने काफी बेहतरीन गेंदबाजी की।"

आपको बता दें कि पंजाब किंग्स ने इस मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स को 31 रनों से हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए पंजाब किंग्स ने निर्धारित 20 ओवरों में 7 विकेट के नुकसान पर 167 रन बनाए। जवाब में दिल्ली कैपिटल्स की टीम विस्फोटक शुरूआत के बावजूद 136 रन तक ही पहुंच पाई।

Quick Links

Edited by Nitesh
App download animated image Get the free App now