IPL 2023 - प्रभसिमरन सिंह ने 60 लाख में शतक लगा दिया...सैम करन ने 18.5 करोड़ में क्या किया ? वीरेंदर सहवाग ने उठाया बड़ा सवाल

Nitesh
प्रभसिमरन सिंह ने बेहतरीन शतक लगाया (Photo Credit - IPLT20)
प्रभसिमरन सिंह ने बेहतरीन शतक लगाया (Photo Credit - IPLT20)

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के खिलाफ मैच में प्रभसिमरन सिंह की बेहतरीन धुआंधार शतकीय पारी को लेकर पूर्व ओपनर वीरेंदर सहवाग ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने प्रभसिमरन सिंह के शतक के बाद पंजाब किंग्स के ऑलराउंडर खिलाड़ी सैम करन पर सवाल उठाए हैं। वीरेंदर सहवाग ने कहा कि प्रभसिमरन सिंह को 60 लाख में खरीदा गया था और उन्होंने शतक लगा दिया। जबकि सैम करन को 18.5 करोड़ में लिया गया था और उन्होंने टीम के लिए क्या किया ?

प्रभसिमरन सिंह की अगर बात करें तो आईपीएल 2023 में उन्होंने पंजाब किंग्स के लिए कुछ मैचों में काफी बेहतरीन पारियां खेली हैं। उन्होंने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच में बेहतरीन तरीके से शतक लगा दिया। उन्होंने सिर्फ 65 गेंद पर 10 चौके और 6 छक्के की मदद से 103 रनों की जबरदस्त पारी खेली और अपने आईपीएल करियर का पहला शतक जड़ा। उनके अलावा पंजाब किंग्स का और कोई भी बल्लेबाज इस मैच में सफल नहीं रहा।

जबकि सैम करन की अगर बात करें तो वो इस सीजन पूरी तरह से फ्लॉप रहे हैं। उन्हें आईपीएल के ऑक्शन के दौरान सबसे महंगे दाम में खरीदा गया था और वो आईपीएल इतिहास के सबसे महंगे खिलाड़ी बने थे लेकिन उनका परफॉर्मेंस काफी खराब रहा है। गेंद और बल्ले दोनों से वो बुरी तरह नाकाम रहे हैं।

सैम करन सबसे महंगे प्लेयर होने के बावजूद कुछ नहीं कर पाए - वीरेंदर सहवाग

क्रिकबज्ज से बातचीत में वीरेंदर सहवाग ने कहा "प्रभसिमरन सिंह ने दिखाया कि वो भी इस तरह से शतक लगा सकते हैं। उन्हें 60 लाख की रकम में खरीदा गया था और अगर एक प्लेयर इस रकम में शतक लगाता है और आपको कुछ मैच जिताकर देता है तो फिर इससे बेहतर कुछ नहीं हो सकता है। आपने सैम करन को 18.5 करोड़ में खरीदा था, उन्होंने क्या किया ?"

Quick Links

Edited by Nitesh
App download animated image Get the free App now