सूर्यकुमार यादव ने अपने शतक से IPL का मान-सम्मान और बढ़ा दिया है...वीरेंदर सहवाग की बड़ी प्रतिक्रिया

Nitesh
सूर्यकुमार यादव काफी बेहतरीन फॉर्म में हैं (Photo Credit - IPLT20)
सूर्यकुमार यादव काफी बेहतरीन फॉर्म में हैं (Photo Credit - IPLT20)

सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने गुजरात टाइटंस के खिलाफ वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में जिस तरह की बल्लेबाजी की उसको लेकर पूर्व ओपनर वीरेंदर सहवाग (Virender Sehwag) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि सूर्यकुमार यादव के इस शतक से आईपीएल का मान-सम्मान और भी ज्यादा बढ़ गया है। सहवाग के मुताबिक सूर्यकुमार यादव फील्डर्स के साथ खिलवाड़ करते हैं।

सूर्यकुमार यादव ने गुजरात टाइटंस के खिलाफ मुकाबले में जबरदस्त धुआंधार पारी खेली और शतक लगाया। सूर्यकुमार यादव ने सिर्फ 49 गेंद पर 11 चौके और 6 छक्के की मदद से 103 रनों की नाबाद पारी खेली। यही वजह रही कि मुंबई की टीम इतना बड़ा स्कोर बनाने में कामयाब रही।

सूर्यकुमार यादव की वीरेंदर सहवाग ने की जमकर तारीफ

मैच के बाद स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत के दौरान वीरेंदर सहवाग ने कहा "सूर्या ने अपनी बैटिंग से ना केवल वानखेड़े को रोशन कर दिया बल्कि उन्होंने इस टूर्नामेंट का गौरव भी काफी बढ़ा दिया। जिस तरह से गुजरात टाइटंस के खिलाड़ियों ने सूर्यकुमार यादव की तारीफ की वो काफी शानदार था। इससे पता चलता है कि इस बल्लेबाज के पास कितनी काबिलियत है। अब हम ये पूरे विश्वास के साथ कह सकते हैं कि सूर्या है तो मुमकिन है।"

सहवाग ने आगे कहा "सूर्यकुमार यादव फाइन लेग और स्क्वायर लेग के फील्डर के साथ खेल रहे हैं। उनके पास बेहतरीन स्वीप शॉट है। उन्होंने गुजरात के स्पिनर्स की लय बिगाड़ दी।"

आपको बता दें कि सूर्यकुमार यादव ने भी अपनी बल्लेबाजी को लेकर कहा कि वो सीधे शॉट लगाने की तरफ नहीं देख रहे थे, बल्कि वो विकेटों के पीछे शॉट लगाने की कोशिश कर रहे थे। उन्होंने कहा कि मैदान में काफी ओस पड़ रही थी और मैं सीधे शॉट लगाने की तरफ नहीं देख रहा था। मेरे दिमाग में दो शॉट थे, एक था फाइन लेग के ऊपर से और दूसरा थर्ड मैन के ऊपर से था।

Quick Links

App download animated image Get the free App now