IPL 2023 : पुश अप करने के बाद पंजाब किंग्स के खिलाड़ी ने पकड़ा जबरदस्त कैच, देखें वीडियो 

राहुल चाहर ने किया पुशअप और फील्डिंग टास्क (PC: PKBS Instagram)
राहुल चाहर ने खास अंदाज में कैच लपका (PC: PKBS Instagram)

पंजाब किंग्स आज (9 अप्रैल) आईपीएल (IPL) 2023 डबल हेडर के दूसरे मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ (SRH vs PKBS) अपना तीसरा मुकाबला खेलेगी। दोनों टीमें हैदराबाद के राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम पर आमने-सामने होंगी। वहीं, इस मुकाबले से पहले पंजाब टीम के लेग स्पिनर राहुल चाहर (Rahul Chahar) एक मजेदार तरीके से प्रैक्टिस करते हुए नजर आए। चाहर ने प्रैक्टिस के दौरान पुश अप और फील्डिंग एक साथ करने का टास्क पूरा किया। पंजाब फ्रेंचाइजी ने चाहर के इस प्रैक्टिस का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

राहुल चाहर ने पहले पुश अप किया और फिर कैच पकड़ा

पंजाब किंग्स ने मैच से पहले अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें राहुल चाहर प्रैक्टिस के दौरान मजेदार टास्क करते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो की शुरुआत में चाहर कहते हैं कि वह पहले गेंद को टेनिस रैकेट से ऊपर हिट करेंगे और फिर गेंद को पकड़ने से पहले एक पुश अप भी करेंगे। इसके बाद चाहर इस प्रैक्टिस को बेहतरीन तरीके पूरा भी करते हैं।

फ्रेंचाइजी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "जैसा कहा, वैसा किया। साड्डा राहुल चाहर अपनी बात पक्का है।"

गौरतलब है कि शिखर धवन की अगुवाई में पंजाब किंग्स ने अपने शुरुआती दोनों मुकाबले जीते हैं। पहले मैच में कोलकाता नाइटराइडर्स को हराने के बाद टीम ने दूसरे मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स को मात दी। ऐसे में टीम के हौसले बुलंद हैं और अपने अगले मुकाबले में आज रात सनराइजर्स हैदराबाद से भिड़ने को तैयार है।

आईपीएल 2023 के लिए पंजाब किंग्स टीम स्क्वॉड: शिखर धवन (कप्तान), भानुका राजपक्षे, जितेश शर्मा, प्रभसिमरन सिंह, अथर्व तायडे, हरप्रीत बरार, लियाम लिविंगस्टोन, गुरनूर सिंह बरार, ऋषि धवन, शाहरुख खान, अर्शदीप सिंह, बलतेज ढांडा, कगिसो रबाडा, नाथन एलिस, राहुल चाहर, सैम करन, मैथ्यू शॉर्ट, सिकंदर रजा, हरप्रीत भाटिया, विद्वाथ कावेरप्पा, मोहित राठी और शिवम सिंह।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment