IPL 2023 : हैदराबाद पहुंचते ही रहमानुल्लाह गुरबाज ने बनाई अपनी पसंदीदा खाने की चीजों की लिस्ट, KKR ने शेयर किया वीडियो 

Neeraj
IPL 2023 में KKR अपना अगला मैच SRH के खिलाफ खेलेगी
IPL 2023 में KKR अपना अगला मैच SRH के खिलाफ खेलेगी

आईपीएल 2023 (IPL 2023) का 47वां मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाइटराइडर्स (SRH vs KKR) के बीच खेला जाना है। दोनों टीमें 4 मई को हैदराबाद के राजीव गाँधी इंटरनेशनल स्टेडियम में आमने-सामने होंगी। इस मैच के लिए केकेआर का स्क्वाड सोमवार को हैदराबाद पहुंचा। हैदराबाद पहुंचते ही रहमानुल्लाह गुरबाज (Rahmanullah Gurbaz) ने अपने पसंदीदा खाने की चीजों की लिस्ट बना ली है जो वह यहाँ खाने वाले हैं। इस वाकये का वीडियो फ्रेंचाइजी ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

आईपीएल का यह सीजन चार सालों बाद होम-अवे फॉर्मेट में खेला जा रहा है। सभी टीमें आधे मैच अपने घरेलू मैदान पर खेलेंगी और आधे मैच विरोधी टीमों के घर में खेलेंगी। इस दौरान खिलाड़ियों को दूसरे शहरों में खेलने के लिए ट्रेवल करना पड़ रहा है। ऐसे में कुछ खिलाड़ी खेल के साथ-साथ वहां के फेमस व्यंजनों को खाने का लुत्फ भी उठा रहे हैं।

2 मई, मंगलवार को केकेआर ने अफगानिस्तान के विकेटकीपर बल्लेबाज रहमानुल्लाह गुरबाज का एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह बता रहे हैं कि हैदराबाद में वो कौन-कौन सी चीजें खाने वाले हैं। एयरपोर्ट से निकलते हुए गुरबाज से पूछा जाता है कि हैदराबाद में आपका खाने का क्या प्लान है? इसके जवाब में वह कहते हैं, 'अभी तो मैगी खाने का प्लान है।' इसके बाद गुरबाज कहते हैं, 'मैंने यहाँ की हैदराबादी बिरयानी के बारे में काफी सुना है और उसे टेस्ट करना तो बनता है।'

गौरतबल है कि आईपीएल 2022 में 21 वर्षीय गुरबाज गुजरात टाइटंस की टीम का हिस्सा थे लेकिन पिछले सीजन में उन्हें एक भी मैच खेलने को नहीं मिला था। आईपीएल 2023 के ऑक्शन से पहले केकेआर ने गुरबाज को ट्रेड के जरिये अपनी टीम में शामिल कर लिया था। मौजूदा सीजन में उनका प्रदर्शन अब तक अच्छा रहा है। अफगानी बल्लेबाज ने अब तक खेले छह मैचों में 30.50 की औसत से 183 रन बनाये हैं, जिसमें दो अर्धशतकीय पारियां शामिल हैं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now