IPL 2023 : RCB और GT के खिलाड़ियों ने मुकाबले से पहले की मुलाकात, वीडियो में जमकर मस्ती करते आये नजर 

विराट कोहली और शुभमन गिल (फोटो क्रेडिट - RCB Twitter)
विराट कोहली और शुभमन गिल (फोटो क्रेडिट - RCB Twitter)

आईपीएल 2023 के अंतिम लीग मुकाबले में रविवार (21 मई) को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और गुजरात टाइटंस (RCB vs GT) के बीच टक्कर होगी। दोनों टीमें यह मैच बैंगलोर के होम ग्राउंड एम ए चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा। एक ओर गुजरात की टीम आईपीएल प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर चुकी है। वहीं दूसरी ओर आरसीबी को प्लेऑफ में पहुंचने के लिए यह मुकाबला हर हाल में जीतना होगा। वहीं इस जबरदस्त टक्कर से पहले आरसीबी और गुजरात के खिलाड़ी एक-दूसरे से मुलाकात करते और मस्ती करते हुए नजर आए।

आरसीबी और गुजरात के खिलाड़ियों ने की मस्ती

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और गुजरात टाइटंस के बीच मुकाबले से पहले आरसीबी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में विराट कोहली और शुभमन गिल एक-दूसरे के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं शुभमन के अलावा इसमें गुजरात के कप्तान हार्दिक पांड्या और आरसीबी के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक भी हैं। वहीं राहुल तेवतिया और हर्षल पटेल भी इस वीडियो में एक दूसरे के साथ हंसी-मजाक करते हुए दिख रहे हैं। दोनों टीमों के फैंस को यह वीडियो खूब पसंद आ रहा है।

आपको बता दें कि गुजरात और आरसीबी आज लीग चरण का आखिरी मुकाबले खेलने उतरेंगी। इससे पहले आरसीबी ने पिछले मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद को 8 विकेट से मात दी थी। इस मुकाबले में आरसीबी के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए शतक लगाया था। विराट इस पूरे सीजन कमाल की फॉर्म में नजर आए हैं। ऐसे में गुजरात टाइटंस के खिलाफ आज होने वाले मुकाबले में भी उनके बल्ले से धमाके की उम्मीद होगी। अगर उनका बॉल चला तो आरसीबी के लिए जीत की राह बेहद आसान हो जाएगी। हालांकि गुजरात भी इस पूरे सीजन अबतक कमाल का खेल दिखा चुकी है। ऐसे में आज होने वाले मुकाबले में कौन किस पर भारी पड़ेगा यह कहना मुश्किल है।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar