IPL 2023 : फ्लाइट में बैठकर अपनी टीम के खिलाड़ियों के साथ मिलकर शिखर धवन ने दिखाया अपना 'Swag', वीडियो हो रहा है वायरल 

Neeraj
पंजाब किंग्स अपने दूसरे मैच के लिए गुवाहाटी पहुंच गई है (Snapshots: Punjab Kings Instagram)
पंजाब किंग्स अपने दूसरे मैच के लिए गुवाहाटी पहुंच गई है (Snapshots: Punjab Kings Instagram)

भारतीय क्रिकेट टीम (Team India) के दिग्गज बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) आईपीएल (IPL 2023) के 16वें सीजन में पंजाब किंग्स (Punjab Kings) की ओर से खेल रहे हैं। इस सत्र में फ्रेंचाइजी ने कप्तानी की जिम्मेदारी भी उनके कन्धों पर दी है। सीजन के पहले मैच में पंजाब को कोलकाता नाइटराइडर्स के हाथों 7 रन से हार का सामना करना पड़ा था।टूर्नामेंट में पंजाब को अब अपना अगला मुकाबला 5 अप्रैल को राजस्थान रॉयल्स (RR v PBKS) के खिलाफ खेलना है, जिसके लिए मंगलवार को पंजाब टीम गुवाहाटी के लिए रवाना हुई।

इस बीच फ्लाइट में बैठने के बाद शिखर धवन अपनी टीम के साथ मस्ती के मूड में नजर आये, जिसका वीडियो फ्रेंचाइजी ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

बता दें कि धवन टीम इंडिया के उन खिलाड़ियों में से एक हैं जो सोशल मीडिया पर अक्सर मजेदार कंटेंट फैंस के लिए साझा करते रहते हैं। धवन इस चीज़ को लेकर अपने चाहने वालों के बीच काफी फेमस हैं। आईपीएल में भी बाएं हाथ के दिग्गज बल्लेबाज का यह मस्ती-मजाक चालू है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि धवन काला चश्मा लगाकर पंजाबी गाने पर अपना 'स्वैग' दिखाते नजर आ रहे हैं, जिसमें अर्शदीप सिंह, हरप्रीत बरार, शिवम सिंह, बलतेज सिंह और टीम के अन्य खिलाड़ी उनका साथ देते दिखाई दे रहे हैं।

फ्रेंचाइजी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा,

जाट्स डोंट केयर।

इस पोस्ट पर फैंस के भी मजेदार रिएक्शन सामने आ रहे हैं। एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा कि धवन ने सभी को काम पर लगा दिया।

वहीं, टूर्नामेंट में टीम के दूसरे मैच से पहले दक्षिण अफ्रीकी टीम के प्रमुख तेज गेंदबाज कगिसो रबाडा ने टीम को ज्वाइन कर लिया है, जिसकी जानकारी फ्रेंचाइजी ने एक खास वीडियो के जरिये फैंस के साथ शेयर की। उनके आने से टीम का तेज गेंदबाजी आक्रमण अब और मजबूत हो जायेगा।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
App download animated image Get the free App now