मुझे नहीं लगता है कि हार्दिक पांड्या का गुजरात टाइटंस के साथ कोई मन-मुटाव था...मुंबई इंडियंस में जाने की खबर को लेकर आई प्रतिक्रिया

हार्दिक पांड्या के मुंबई इंडियंस में है जाने की चर्चा
हार्दिक पांड्या के मुंबई इंडियंस में है जाने की चर्चा

गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) में जाने की खबरें लगभग कंफर्म हो चुकी हैं। कई सारे मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि गुजरात और मुंबई के बीच डील पक्की हो गई है और अब हार्दिक मुंबई की तरफ से खेलते हुए नजर आएंगे। वहीं पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा का मानना है कि हार्दिक पांड्या और गुजरात टाइटंस के बीच कोई विवाद नहीं था, क्योंकि गुजरात का सपोर्ट स्टाफ काफी शानदार है।

हार्दिक पांड्या कई सालों तक मुंबई इंडियंस के लिए ही खेले और काफी जबरदस्त प्रदर्शन किया। हालांकि पिछले दो साल से वो गुजरात टाइटंस की कप्तानी कर रहे थे और उनके लिए भी काफी बेहतरीन प्रदर्शन किया। हार्दिक की अगुवाई में गुजरात टाइटंस ने अपने पहले ही सीजन में टाइटल जीत लिया था और पिछली बार वो फाइनल तक भी पहुंचे थे। हालांकि अब एक बार फिर से हार्दिक की मुंबई इंडियंस में वापसी हो रही है।

हार्दिक पांड्या को लेकर आकाश चोपड़ा ने दी प्रतिक्रिया

पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने इसको लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान कहा,

ऐसी बातें चल रही हैं कि हार्दिक पांड्या और गुजरात टाइटंस के बीच कुछ मतभेद थे। इसी वजह से उन्होंने कहा कि मुझे मुंबई इंडियंस में जाना है। हालांकि यही हार्दिक पांड्या थे, जब आईपीएल का बड़ा ऑक्शन था तो वो मुंबई में नहीं रुके थे। तब मुंबई ने उनको ऑफर किया था कि आप यहां रुक सकते हो लेकिन तब उन्होंने कप्तानी की वजह से गुजरात में जाने का फैसला किया था। हालांकि अब दो साल के बाद वो एक बार फिर मुंबई में जा रहे हैं। मैं कहीं पढ़ रहा था कि उनका गुजरात टाइटंस के साथ कुछ मन-मुटाव था लेकिन ऐसा नहीं है। गुजरात फ्रेंचाइजी को जितना मैं जानता हूं और जिस तरह का व्यवहार उनका रहता है, मुझे ऐसा बिल्कुल भी नहीं लगता है। आशीष नेहरा हमेशा टीम को बनाते हैं।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता