Mumbai Indians और RCB से CSK...पूर्व क्रिकेटर ने ऑक्शन को लेकर दी चौंकाने वाली प्रतिक्रिया

CSK ने कुल आठ प्लेयर्स को रिलीज किया था
CSK ने कुल आठ प्लेयर्स को रिलीज किया था

पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने आईपीएल 2024 (IPL) के ऑक्शन को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि आईपीएल के आगामी ऑक्शन से पहले चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की टीम मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से ज्यादा बेहतर दिखाई दे रही है।

सीएसके ने आठ खिलाड़ियों को ऑक्शन से पहले रिलीज किया है। इनमें पूर्व भारतीय खिलाड़ी अम्बाती रायडू, इंग्लैंड के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स और दक्षिण अफ्रीका के ड्वेन प्रिटोरियस का नाम भी शामिल है। इनके अलावा न्यूजीलैंड के काइल जेमिसन, दक्षिण अफ्रीका के सिसांडा मगाला, भगत वर्मा, सुभ्रांशु सेनापति और आकाश सिंह को भी रिलीज किया गया है। अब टीम के पास 31.40 करोड़ का पर्स बचा है।

सीएसके के पर्स में काफी पैसे हैं - आकाश चोपड़ा

अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान आकाश चोपड़ा से सीएसके, एमआई और आरसीबी को ऑक्शन से पहले रैंक करने के लिए कहा गया। इसके जवाब में उन्होंने कहा,

मुझे लगता है कि चेन्नई सबसे अच्छी पोजिशन में है। उन्होंने पिछले सीजन का टाइटल जीता था। उनके पास काफी पैसे हैं और उन्हें ज्यादा खिलाड़ी खरीदने की भी जरूरत नहीं है। बेन स्टोक्स और अंबाती रायडू के जाने से अचानक से आपके पास काफी पैसे आ गए हैं। मुकेश चौधरी दोबारा आ गए हैं। अब टीम जिसे चाहे खरीद सकती है, क्योंकि उनके पास काफी पैसे हैं। टीम काफी अच्छी दिख रही है। मुझे लगता है कि वो दो भारतीय बल्लेबाज को खरीदना चाहेंगे। वे शाहरुख खान, मनीष पांडे या फिर करुण नायर को खरीद सकते हैं।

आपको बता दें कि मुंबई इंडियंस ने 15 करोड़ की रकम में हार्दिक पांड्या को वापस लिया है लेकिन 17 करोड़ में कैमरन ग्रीन को आरसीबी में ट्रेड कर दिया है। आरसीबी की अगर बात करें कैमरन ग्रीन के ऊपर ही उन्होंने काफी पैसे खर्च कर दिए हैं, जबकि ऑक्शन के दौरान उन्हें कई सारे गेंदबाजों की जरूरत पड़ेगी।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now