RR vs RCB के बीच एलिमिनेटर मुकाबले को लेकर आया बड़ा बयान, दिग्गज ने इस टीम को बताया जीत का दावेदार

राजस्थान रॉयल्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टक्कर होनी है
राजस्थान रॉयल्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टक्कर होनी है

Rajasthan Royals vs Royal Challengers Bengaluru, Eliminator: आईपीएल 2024 में लीग मुकाबले खत्म हो चुके हैं और प्लेऑफ की चार टीमों के नाम सामने आ गए हैं। राजस्थान रॉयल्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने भी क्रमशः तीसरे और चौथे स्थान पर लीग स्टेज खत्म किया और टॉप 4 में जगह बनाई। इन दोनों के बीच अब 22 मई को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में एलिमिनेटर मुकाबला खेला जाना है। इस मुकाबले से पहले पूर्व भारतीय बल्लेबाज अम्बाती रायडू की बड़ी प्रतिक्रिया आई है और उनका मानना है कि आरसीबी की दावेदारी जीत के लिए ज्यादा होगी।

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने प्लेऑफ का सफर जबरदस्त वापसी करते हुए तय किया है। एकसमय टीम को सभी टूर्नामेंट से बाहर मान रहे थे लेकिन आरसीबी ने लगातार छह जीत के साथ एलिमिनेटर में अपनी जगह बना ली। इस समय बेंगलुरु की टीम का आत्मविश्वास काफी ज्यादा है। वहीं, दूसरी तरफ राजस्थान रॉयल्स का प्रदर्शन दूसरे चरण में उतना खास नहीं रहा। राजस्थान की टीम का पिछला मुकाबला बारिश की वजह से रद्द हो गया, जबकि उससे पहले उसे लगातार चार हार झेलनी पड़ी थी।

आरसीबी के हर खिलाड़ी को अपनी भूमिका पता है - अम्बाती रायडू

स्टार स्पोर्ट्स पर अम्बाती रायडू ने मोमेंटम को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के साथ बताया और साथ ही समझाया कि क्यों जीत के लिए आरसीबी की दावेदारी ज्यादा मजबूत है। उन्होंने कहा,

"मुझे लगता है कि आरसीबी मेरे लिए स्पष्ट पसंदीदा है, जिस तरह से वे खेल रहे हैं और उन्होंने सीएसके के खिलाफ एक जबरदस्त मैच खेला है और आरआर के लिए मुझे नहीं पता कि खेल में यह अंतर मदद करेगा, यह वॉशआउट उन्हें आरसीबी के खिलाफ एलिमिनेटर में जाने में मदद करेगा, जो मुझे लगता है कि अभी एक परिपक्व टीम है और वहां का हर खिलाड़ी अपनी भूमिका जानता है।"

आपको बता दें कि आरसीबी ने अभी तक एक भी बार आईपीएल की ट्रॉफी नहीं जीती है। ऐसे में टीम चाहेगी कि ख़िताब के लम्बे सूखे को खत्म किया जाए और इस बार इतिहास रचा जाए।

Quick Links

App download animated image Get the free App now