IPL 2024 : काव्या मारन को दुखी देखकर अमिताभ बच्चन का टूटा दिल, कुछ इस तरह बढ़ाया SRH की मालकिन का हौसला

अमिताभ बच्चन ने बढ़ाया काव्या मारन का हौसला
अमिताभ बच्चन ने बढ़ाया काव्या मारन का हौसला

Amitabh Bachchan felt bad for Kavya Maran After SRH Loss in IPL 2024 : बॉलीवुड के शंहशाह अमिताभ बच्चन ने आईपीएल 2024 के फाइनल में सनराइजर्स हैदराबाद की हार को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने सनराइजर्स की मालकिन काव्या मारन का हौसला बढ़ाया है। जिस तरह से सनराइजर्स को मिली हार के बाद काव्या मारन रोने लगी थीं, उसे देखकर बिग बी काफी निराश हैं। इसके बाद उन्होंने अपने ब्लॉग के जरिए काव्या मारन का हौसला बढ़ाया।

आईपीएल 2024 का फाइनल मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला गया। चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में खेले गए इस मुकाबले में केकेआर ने बेहद आसानी के साथ सनराइजर्स को 8 विकेट से हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए सनराइजर्स हैदराबाद की टीम 18.3 ओवर में सिर्फ 113 रन बनाकर सिमट गई। जवाब में केकेआर ने इस टार्गेट को 10.3 ओवर में ही सिर्फ 2 विकेट खोकर हासिल कर लिया।

अपनी टीम को फाइनल मुकाबले में मिली हार के बाद सनराइजर्स हैदराबाद की मालकिन काव्या मारन काफी दुखी हो गईं और मैदान में ही उनकी आंखों से आंसू निकल गए। काव्या मारन हर एक मैच में टीम को सपोर्ट करने के लिए पहुंचती थीं और इसी वजह से इस हार से उनका दिल टूट गया।

मुझे काव्या मारन के लिए बुरा लग रहा है - अमिताभ बच्चन

काव्या मारन का ये रोते हुए वीडियो देखकर बिग बी यानि अमिताभ बच्चन का भी दिल पिघल गया। उन्होंने कहा,

आईपीएल फाइनल का सबसे दिल छू लेने वाला लम्हा था, जब यंग लेडी काव्या मारन अपनी टीम की हार के बाद इमोशनल हो गईं और रोने लगीं। वह कैमरे से अपने मुंह छिपाने लगीं, ताकि उनके भाव सबको ना दिखें। मुझे उनके लिए बुरा लग रहा है, लेकिन कोई बात नहीं, कल तुम्हारा है… माई डियर।

आपको बता दें कि काव्या मारन ने सनराइजर्स हैदराबाद को मिली हार के बावजूद अपनी टीम का हौसला बढ़ाया। उन्होंने मैच के बाद ड्रेसिंग रूम में जाकर सभी प्लेयर्स से बात की और कहा कि हमें आप पर गर्व है। काव्या मारन ने कहा कि हम भले ही फाइनल हार गए लेकिन हमारे खेलने के तरीके की चर्चा काफी ज्यादा हुई।

Quick Links

App download animated image Get the free App now