Watch Video: KKR के खिलाफ फाइनल में हार के बाद काव्या मारन ने दिखाया जबरदस्त जज्बा, हैदराबाद के खिलाड़ियों का बढ़ाया हौसला

काव्या मारन ने बढ़ाया टीम का हौसला (Photo Courtesy: SRH X)
काव्या मारन ने बढ़ाया टीम का हौसला (Photo Courtesy: SRH X)

Kavya Maran Sunrisers Hyderabad: आईपीएल 2024 के पूरे सीजन में अपने तूफानी अंदाज से खेलने वाली सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के लिए रविवार का दिन बेहद खराब रहा। चेन्नई के चेपॉक क्रिकेट स्टेडियम में आईपीएल का खिताबी मुकाबला खेलने उतरी हैदराबाद की टीम को निराशा हाथ लगी और उन्हें कोलकता नाइट राइडर्स ने 8 विकेट से करारी शिकस्त दी। हैदराबाद की हार के बाद टीम के सभी खिलाड़ी, सपोर्ट स्टाफ और फैंस काफी निराश नजर आए। वहीं, टीम की हार के बाद मालकिन काव्या मारन भी स्टेडियम में रोते नजर आईं थीं।

हालाँकि, अब काव्या का एक वीडियो सामने आया, जिसमें वह अपनी प्रेरक बातों से ड्रेसिंग रूम में खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाते नजर आ रही हैं।

काव्या मारन ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाड़ियों का बढ़ाया हौसला

सनराइजर्स हैदराबाद ने अपने ऑफिशियल एक्स अकाउंट से काव्या मारन का एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में काव्या कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ खिताबी मुकाबले में मिली हार के बाद सनराइजर्स हैदराबाद के ड्रेसिंग रूम में नजर आती हैं।

ड्रेसिंग रूम ने काव्या ने खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाते हुए कहा, ‘आप सभी काफी अच्छे हैं। आप सबने हमें काफी गौरवान्वित किया। मैं यहां यह कहने आईं हूं कि आपने सभी को दिखा दिया कि टी20 क्रिकेट कैसे खेला जाता है। सभी लोग इसकी बात कर रहे हैं। बुरे दिन को आज ही आना था लेकिन आप सभी ने गेंद और बल्ले से शानदार काम किया। आप सभी का शुक्रिया। हम पिछले साल आखिरी स्थान पर थे लेकिन आप सभी ने अपनी काबिलियत दिखाई और इस सीजन में टीम ने सबकी सोच बदलकर रख दी। केकेआर भले ही जीत गई लेकिन जिस तरह से आपने खेला उसकी हर कोई चर्चा कर रहा है।’

काव्या मारन की बातों ने सनराइजर्स हैदराबाद के खेमे में फिर से जोश भर दिया है। उन्होंने पूरी टीम की जमकर तारीफ की। हालाँकि, कोलकाता नाइट राइडर्स से मिली हार के बाद काव्या खुद को संभाल नहीं पाईं और स्टेडियम में काफी इमोशनल भी हो गईं थी। उन्होंने अपनी टीम का हर मुकाबले में स्टेडियम में आकर हौसला बढ़ाया और पूरे सीजन चर्चा का विषय रहीं।

बता दें कि सनराइजर्स हैदराबाद के फाइनल में कोलकाता को हराकर अपना दूसरा खिताब जीतने का मौका था लेकिन टीम चूक गई और उसे हार का सामना करना पड़ा।

Quick Links

App download animated image Get the free App now