IPL 2024 : "ऋषभ पंत की मास्टरक्लास"- GT के खिलाफ दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान की विकेटकीपिंग और कप्तानी को लेकर आया प्रतिक्रयाओं का सैलाब 

Neeraj
गुजरात की टीम ने दिल्ली कैपिटल्स के सामने 90 रनों का लक्ष्य रखा है (Photos: X)
गुजरात की टीम ने दिल्ली कैपिटल्स के सामने 90 रनों का लक्ष्य रखा है (Photos: X)

GT vs DC: आईपीएल 2024 का आज 32वां मुकाबला गुजरात टाइटंस और दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के बीच हो रहा है। अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले जा रहे इस मुकाबले में दिल्ली के कप्तान ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया, जो उनकी टीम के गेंदबाजों ने बिल्कुल सही साबित किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए गुजरात की टीम 17.3 ओवरों में महज 89 रनों पर ढेर हो गई।

दिल्ली की ओर से इस मुकाबलों में गेंदबाज अपना प्रभाव छोड़ने में सफल रहे। वहीं, विकेटों के पीछे से ऋषभ पंत ने भी शानदार कप्तानी की। इसके अलावा उन्होंने कुछ अद्भुत कैच पकड़कर भी गुजरात की टीम को इतने छोटे टोटल पर रोकने में अहम भूमिका निभाई।

ऋषभ पंत ने मैच में दो कैच लपके और दो खिलाड़ियों को स्टंप आउट करके पवेलियन की राह दिखाई। पंत की विकेटकीपिंग और कप्तानी को लेकर ट्विटर पर जोरदार प्रतिक्रियाएँ देखने मिलीं।

ऋषभ पंत को लेकर ट्विटर पर आई प्रतिक्रियाओं पर एक नजर:

(ऋषभ पंत हर किसी के लिए प्रेरणा हैं कि जीवन में चाहे कितनी भी कठिन परिस्थिति क्यों न हो, कभी हार नहीं माननी चाहिए।)

(शुभमन गिल और आशीष नेहरा के साथ ऋषभ पंत।)

(एमएस धोनी के साथ इतना समय बिताने के बाद ऋषभ पंत उन्हीं की तरह कमाल की स्टंपिंग करने लगे। आज, दिल्ली कैपिटल्स के गेंदबाज गुजरात टाइटंस के लिए जबरदस्त रहे लेकिन फिर भी पंत अपने शानदार कीपिंग कौशल के साथ सेंटर स्टेज पर कब्जा करने में सक्षम हैं।)

(ऐसा लगता है कि ऋषभ पंत ने स्टंप के पीछे से लाइव वर्कशॉप देने का फैसला किया है।)

(आज स्टंप के पीछे ऋषभ पंत की मास्टरक्लास।)

(ऋषभ पंत की शानदार कप्तानी।)

(ऋषभ पंत ने आईपीएल से पहले अपना ज्यादातर समय धोनी के साथ बिताया और हम बदलाव साफ तौर पर देख सकते हैं।)

(ऋषभ पंत आज ग्लव्स के साथ और कप्तान के रूप में शानदार थे।)

(विकेटों के पीछे विंटेज ऋषभ पंत। पंत ने क्या शानदार विकेटकीपिंग की है।)

(संजू सैमसन ने शानदार गेंदबाजी लाइनअप के साथ जीटी को कुल 199 रनों का पीछा करने दिया और दूसरी ओर ऋषभ पंत ने ठीकठाक गेंदबाजी लाइनअप के साथ जीटी को 90 रनों के भीतर ऑल आउट कर दिया। फर्क साफ़ है।)

Quick Links

App download animated image Get the free App now