उनकी महानता यहां कम हो जाती है...विराट कोहली के CSK के होम ग्राउंड में परफॉर्मेंस पर मुंबई इंडियंस के पूर्व खिलाड़ी ने उठाए सवाल

विराट कोहली को लेकर बड़ा बयान आया सामने
विराट कोहली को लेकर बड़ा बयान आया सामने

आईपीएल (IPL) में मुंबई इंडियंस (MI) के पूर्व स्पिनर हरभजन सिंह ने विराट कोहली (Virat Kohli) के चेपॉक स्टेडियम में परफॉर्मेंस पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने कहा कि विराट कोहली काफी बड़े बल्लेबाज हैं लेकिन उनकी महानता चेन्नई सुपर किंग्स के इस होम ग्राउंड में आकर कम हो जाती है।

दरअसल आईपीएल 2024 का आगाज 22 मार्च से होगा और पहला ही मैच चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला जाएगा। दोनों टीमों के बीच ये मुकाबला चेन्नई के होम ग्राउंड चेपॉक में होगा।

चेन्नई में रन बनाना आसान नहीं होता है - हरभजन सिंह

हरभजन सिंह के मुताबिक चेपॉक की पिच पर विराट कोहली को दिक्कतें आ सकती हैं। उन्होंने कहा कि विराट कोहली की महानता यहां पर आकर कम हो जाती है। उन्होंने स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत के दौरान कहा,

इस वेन्यू पर ओवरऑल परफॉर्मेंस के मामले में विराट कोहली की महानता कम हो जाती है। बल्लेबाजी के लिए ये वेन्यू काफी ट्रिकी है। खासकर एक ओपनिंग बल्लेबाज का, क्योंकि यहां पर अजीब ही तरह से गेंद बाउंस होती है। सीएसके के पास रविंद्र जडेजा हैं, जो स्टंप टू स्टंप गेंदबाजी करते हैं। वो एक गेंद को टर्न कराएंगे और एक गेंद लो रहेगी। ये वास्तव में काफी ट्रिकी है।अगर वो वास्तव में 20 ओवर बल्लेबाजी की तैयारी करते हैं, तभी वो मैच विनिंग पारी खेल सकते हैं। क्योंकि चिन्नास्वामी की तरह आप यहां पर शतक नहीं लगा सकते हैं।

आपको बता दें कि विराट कोहली आईपीएल 2024 से मैदान में वापसी कर सकते हैं। वो इंडिया-इंग्लैंड टेस्ट सीरीज में नहीं खेल रहे हैं। अपने दूसरे बच्चे के जन्म की वजह से विराट कोहली ने इस सीरीज में नहीं खेलने का फैसला किया था। हालांकि आईपीएल से उनकी वापसी होगी। आईपीएल में उनकी टीम आरसीबी का पहला मैच एम एस धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स के साथ है। जबकि दूसरे मुकाबले में बैंगलोर की टीम 25 मार्च को पंजाब किंग्स के खिलाफ अपने घरेलू मैदान एम चिन्नावामी स्टेडियम में खेलेगी। आईपीएल के दौरान ही फैंस विराट कोहली को देख पाएंगे।

Quick Links