"निश्चित रूप से उन 42 रनों को...." गुजरात टाइटंस के खिलाफ हार के बाद MI के कप्तान हार्दिक पांड्या ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

हार्दिक पांड्या (Screenshot: Jio Cinema)
हार्दिक पांड्या (Screenshot: Jio Cinema)

आईपीएल (IPL) 2024 में मुंबई इंडियंस की शुरुआत खराब रही और टीम को अपने पहले मुकाबले में गुजरात टाइटंस (GT vs MI) के हाथों 6 रन की शिकस्त का सामना करना पड़ा। पांच बार की चैंपियन टीम एकसमय मजबूत स्थिति में लग रही थी लेकिन आखिरी पांच ओवरों में लगातार विकेट गंवाने और तेजी से रन ना बना पाने के कारण उसे हार का सामना करना पड़ा। हार के बाद, मुंबई इंडियंस के नए कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने कहा कि उन्होंने आखिरी के 42 रनों को बनाने के लिए खुद की टीम का समर्थन किया था लेकिन मोमेंटम गंवा दिया।

अहमदाबाद में खेले गए मुकाबले में गुजरात टाइटंस ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 168/6 का स्कोर बनाया। जवाब में मुंबई इंडियंस पूरे ओवर खेलकर 162/9 का ही स्कोर बना पाई। 15 ओवर के बाद मुंबई की टीम का स्कोर 126/3 था और उसे अंतिम पांच ओवर में जीत के लिए 43 रन चाहिए थे। यहाँ से गुजरात टाइटंस के गेंदबाजों ने कसी हुई गेंदबाजी करते हुए मुकाबले को आखिरी ओवर में पहुंचा दिया, जिसमें जीत के लिए 19 रन चाहिए थे लेकिन मुंबई इंडियंस 12 रन ही बना सकी।

मुकाबले के बाद, हार्दिक पांड्या ने बात करते हुए कहा, "बेशक हमने उन 42 रनों का पीछा करने के लिए खुद का समर्थन किया लेकिन यह उन दिनों में से एक था जब हम पांच ओवरों में जो स्कोर देख सकते थे, उसकी तुलना में कम स्कोर देखने को मिला। मुझे लगता है कि हमने वहां थोड़ा मोमेंटम खो दिया था।"

हार्दिक ने अहमदाबाद में खेलने को लेकर कहा, "वापस आकर अच्छा लग रहा है क्योंकि यह एक ऐसा स्टेडियम है जहां आप आनंद ले सकते हैं और माहौल को काफी जीवंत महसूस कर सकते हैं और जाहिर है कि दर्शक भरे हुए थे और उन्हें एक अच्छा गेम भी मिला।"

गौरतलब हो कि मुंबई इंडियंस को आखिरी ओवर में जीत दिलाने के लिए हार्दिक पांड्या ने छक्का और चौका लगाकर प्रयास किया था लेकिन ओवर की तीसरी गेंद पर बड़ा शॉट खेलने के प्रयास में वह कैच आउट हो गए और इसके बाद शेष बल्लेबाज जरूरी रन नहीं बना पाए।

Quick Links