IPL 2024 : MI के नए कप्तान हार्दिक पांड्या को लगातार आलोचनाओं के बीच मिला जबरदस्त समर्थन, फैंस की ढेरो प्रतिक्रियाएं आईं सामने

Neeraj
खराब कप्तानी के बावजूद हार्दिक पांड्या को मिला फैंस का साथ (PC: IPL)
खराब कप्तानी के बावजूद हार्दिक पांड्या को मिला फैंस का साथ (PC: IPL)

आईपीएल में पांच बार ख़िताब जीतने वाली मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की टीम की कप्तानी 17वें सीजन (IPL 2024) में हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) कर रहे हैं। हालाँकि, उनकी अगुवाई में टीम का प्रदर्शन अभी तक काफी खराब रहा है और उसे दोनों मैचों में हार का सामना करना पड़ा है। इसके अलावा काफी सारे फैंस रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की जगह हार्दिक को कप्तान बनाये जाने के फैसले से भी खुश नजर नहीं आ रहे हैं। इस वजह से अहमदाबाद में खेले गए मैच में फैंस ने उन्हें बू भी किया था। इसके अलावा फैंस हार्दिक को उनकी बल्लेबाजी के लिए भी ट्रोल करते नजर आये हैं।

हालाँकि, हैदराबाद के राजीव गाँधी इंटरनेशनल स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद के हाथों मुंबई इंडियंस को मिली 31 रनों की शिकस्त के बावजूद सोशल मीडिया पर कई फैंस उनके समर्थन में उतरे हैं। ट्विटर पर 'नेशन सपोर्ट हार्दिक' नाम से हैशटैग ट्रेंड कर रहा है और कुछ जोरदार प्रतिक्रियाएं सामने आईं हैं।

हार्दिक पांड्या के सपोर्ट में ट्विटर पर आई प्रतिक्रियाओं पर एक नजर:

(हम आपसे प्यार करते हैं हार्दिक। राष्ट्र हार्दिक का समर्थन करता है।)

(हो सकता है प्रबंधन ने कोई खेल खेला हो। हम हार्दिक पांड्या से प्यार करते हैं, राष्ट्र हार्दिक पांड्या का समर्थन करता है।)

(अगर दुनिया उनके खिलाफ है तो मैं पूरी दुनिया के खिलाफ हूं। राष्ट्र हार्दिक का समर्थन करता है।)

(हम आपसे प्यार करते हैं हार्दिक।)

(अब समय आ गया है कि हम आसपास जो कुछ भी हो रहा हो, उसकी परवाह किए बिना उनका समर्थन करना शुरू करें। याद रखें कि वह सबसे पहले एक भारतीय खिलाड़ी हैं।)

गौरतलब हो कि हार्दिक पांड्या आईपीएल के पिछले दो सीजन तक गुजरात टाइटंस की टीम का हिस्सा थे। इसके बाद 17वें सीजन के लिए हुए मिनी ऑक्शन के बाद मुंबई इंडियंस ने जीटी से कैश ट्रेड के जरिये पांड्या को अपनी टीम में शामिल करने के बाद उन्हें कप्तान भी नियुक्त कर दिया था।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar