IPL 2024: "कुछ शर्म करो"- मुश्किल में फंसे रवींद्र जडेजा, रोहित-विराट के खिलाफ पोस्ट लाइक करने पर फैंस ने घेरा

रवींद्र जडेजा को सोशल मीडिया पर नाराजगी झेलनी पड़ रही है (Photo: BCCI)
रवींद्र जडेजा को सोशल मीडिया पर नाराजगी झेलनी पड़ रही है (Photo: BCCI)

Ravindra Jadeja: आईपीएल 2024 का सफर प्लेऑफ तक पहुँच चुका है और कुछ टीमों को लीग स्टेज से ही बाहर होना पड़ा। ऐसा ही हाल पांच बार की चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स का रहा, जो अपने अंतिम लीग मुकाबले को नहीं जीत पाई और प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने से चूक गई। आरसीबी के खिलाफ 18 मई को खेले गए मुकाबले में रवींद्र जडेजा ने अपनी टीम को जीत दिलाने की काफी कोशिश की थी लेकिन वह सफल नहीं हो पाए थे। हालाँकि, जडेजा अब एक अलग कारण से चर्चा में आ गए हैं और उन्हें फैंस की नाराजगी का सामना करना पड़ रहा है।

दरअसल, बाएं हाथ के इस ऑलराउंडर ने मैच के बाद सोशल मीडिया प्लेटफार्म X पर एक फैन का ट्वीट लाइक किया, जिसमें अलग-अलग साल के कुछ मौकों का जिक्र था और कहा गया कि रोहित और विराट नहीं, बल्कि रवींद्र जडेजा ही हमेशा एमएस धोनी के साथ खड़े रहे। फैन ने लिखा कि 2013 फाइनल, 2019 में भी एमएसडी के लिए एक अच्छे फेयरवेल का प्रयास किया। 2023 में आईपीएल ट्रॉफी जिताई और 2024 में जडेजा ने ही प्रयास किया।

हालाँकि, अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि जडेजा ने यह पोस्ट जानबूझकर लाइक किया है या फिर उन्हें भी ऐसा ही लगता है कि एमएस धोनी के लिए उनके अलावा दूसरे खिलाड़ी खड़े नहीं रहे हैं। वहीं, इस पोस्ट के वायरल होने के बाद से फैंस जडेजा से नाराज नजर आ रहे हैं और कुछ तीखी प्रतिक्रियाएं भी दीं।

रोहित-विराट के खिलाफ पोस्ट लाइक करने पर जडेजा को लेकर आई प्रतिक्रियाओं पर एक नजर

(यार कुछ शर्म करो, तुमने सीमित ओवरों के प्रारूप में भारत के लिए कभी मैच नहीं जीता है)

(आप 2011 वर्ल्ड कप, 2013 चैंपियंस ट्रॉफी, 2014 टी20 वर्ल्ड कप, 2016 टी20 वर्ल्ड कप का उल्लेख करना भूल गए। आप कोहली से और क्या चाहते हैं? इसे फिर से कहना।।।।।।)

(केवल धोनी के लिए? वह क्या है ? 'एक महिला के प्रति वफादार' जैसा लगता है।)

(सीएसके थी इसलिए लड़ाई की.. इंडिया होती तो हग देता।)

(2013 चैंपियंस ट्रॉफी किंग कोहली ने फाइनल में सर्वाधिक रन बनाए ठीक है चाटुकार रवींद्र जडेजा.. आप देश के लिए खेलते हो या टीम के लिए, कप्तान के लिये नहीं)

Quick Links

App download animated image Get the free App now