IPL 2024 : RCB फैंस की हुड़दंगई का वीडियो आया सामने, मैच के बाद CSK समर्थकों को किया परेशान

RCB फैंस ने CSK समर्थकों को किया परेशान (Photo Credit - IPL)
RCB फैंस ने CSK समर्थकों को किया परेशान (Photo Credit - IPL)

RCB Fans humiliate CSK Supporters : आईपीएल 2024 में शनिवार को रॉयल चैलेंचर्स बेंगलुरु और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच एक अहम मुकाबला खेला गया। इस मैच में आरसीबी ने बेहतरीन खेल दिखाया और सीएसके को मात देकर प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर लिया। हालांकि इस जीत के बाद आरसीबी फैंस बेकाबू हो गए और उन्होंने बेंगलुरु की सड़कों पर जमकर हंगामा किया। आरसीबी फैंस ने चेन्नई सुपर किंग्स के समर्थकों को काफी परेशान किया जो मैच देखने के लिए आए थे। इसका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें आरसीबी फैंस कई जगह पर सीएसके फैंस के साथ बदतमीजी करते नजर आ रहे हैं।

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम आईपीएल 2024 के प्लेऑफ में पहुंच गई है। एक समय बाहर होने की कगार पर खड़ी आरसीबी ने लगातार 6 मैच जीतते हुए ये ऐतिहासिक कारनामा कर दिखाया। सीएसके के खिलाफ टीम ने 27 रनों से जीत हासिल कर प्लेऑफ का टिकट पक्का कर लिया। वहीं आरसीबी फैंस टीम के प्लेऑफ में पहुंचने पर काफी खुश हैं और उन्होंने इसका जोरदार जश्न मनाया। उन्होंने जीत के बाद बेंगलुरु की सड़कों को जाम कर दिया और लगभग सुबह तक इस जीत को सेलिब्रेट किया।

आरसीबी फैंस ने सीएसके फैंस के साथ की बदतमीजी

हालांकि इस दौरान आरसीबी फैंस ने कई सीएसके समर्थकों के साथ बदसलूकी भी की और उन्हें हार के लिए ट्रोल किया। इसका एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें सीएसके फैंस के साथ बदसलूकी की जा रही है।

आईपीएल 2024 के शुरूआती 8 मुकाबलों में बेंगलुरु ने केवल 1 में जीत हासिल की थी और 7 मैच गंवाए थे। टीम का प्लेऑफ से बाहर होना तय लग रहा था, क्योंकि अगर वो एक और मुकाबला हार जाते तो फिर रेस से बाहर हो जाते। हालांकि इसके बाद आरसीबी ने लगातार 6 मुकाबले जीत लिए और बेहतर नेट रन रेट की बदौलत प्लेऑफ में जगह भी पक्की कर ली।

आरसीबी को प्लेऑफ में जाने के लिए अपने आखिरी लीग मैच में सीएसके को 18 रन से हराने की जरुरत थी। पहले बल्लेबाजी करते हुए आरसीबी के बल्लेबाजों ने दमदार प्रदर्शन किया और स्कोरबोर्ड पर 218/5 का स्कोर खड़ा किया। इसके बाद उन्होंने चेन्नई सुपर किंग्स को 191 रनों पर ही रोक दिया।

Quick Links

App download animated image Get the free App now