RCB vs CSK मैच के लिए स्टार बल्लेबाज ने रद्द की प्रैक्टिस, ट्वीट कर किया खुलासा

विराट कोहली और एमएस धोनी की टीम आमने-सामने होगी (Photo: PTI)
विराट कोहली और एमएस धोनी की टीम आमने-सामने होगी (Photo: PTI)

Royal Challengers Bengaluru vs Chennai Super Kings: आईपीएल 2024 में आज रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच एक महामुकाबला खेला जाना है। वैसे तो जब भी इन दोनों टीमों की टक्कर होती है, फैंस का उत्साह बढ़ जाता है लेकिन आज के मुकाबले पर प्लेऑफ का स्थान दांव पर लगा है। इसी वजह से फैंस के साथ-साथ सभी की नजरें इस मुकाबले पर है। इस बीच राजस्थान रॉयल्स के स्टार खिलाड़ी रियान पराग भी आरसीबी बनाम सीएसके मैच को लेकर उत्साहित हैं और उन्होंने इस मुकाबले के लिए अपनी प्रैक्टिस को रद्द कर दिया। इस चीज का खुलासा पराग ने X पर खुलासा किया है।

आईपीएल के 17वें सीजन के प्लेऑफ में कोलकाता नाइटराइडर्स, राजस्थान रॉयल्स और सनराइज़र्स हैदराबाद ने पहले ही जगह बना ली है। अब सिर्फ एक स्थान पर बचा है और उसके लिए रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच दावेदारी है। हालाँकि, सीएसके के 14 अंक हैं और उसका नेट रन रेट भी बेहतर है। इस वजह से उसकी स्थिति ज्यादा अच्छी है। वहीं, आरसीबी को हर हाल में कुछ समीकरणों के तहत जीत दर्ज करनी होगी, तभी दो अंक के साथ उसका नेट रन रेट भी बेहतर हो पायेगा। अभी उसके 12 अंक हैं। मुकाबले पर बारिश का भी साया है और रद्द होने की स्थिति में चेन्नई की टीम प्लेऑफ में पहुँच जाएगी।

रियान पराग ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और चेन्नई सुपर किंग्स के मैच को दी प्राथमिकता

दाएं हाथ के बल्लेबाज ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म X पर अपनी व्हाट्सएप चैट साझा की, जिसमें आरआर के सपोर्ट कोच सिड लाहिरी रियान से प्रैक्टिस के लिए पूछते हैं, जवाब में पराग कहते हैं कि नहीं, आज आरसीबी बनाम सीएसके।

आपको बता दें कि मौजूदा सीजन में रियान पराग ने भी अभी तक काफी बेहतरीन प्रदर्शन किया है और वह काफी निरंतरता भी दिखा रहे हैं। उन्होंने अभी तक खेले 13 मैचों में 59 की औसत और 152.58 के स्ट्राइक रेट से 531 रन बनाये हैं। इस दौरान उनके बल्ले से चार अर्धशतकीय पारियां भी देखने को मिली हैं। पराग चाहेंगे कि उनका बल्ला प्लेऑफ में भी चले ताकि उनकी टीम दूसरी ट्रॉफी के सूखे को ख़त्म कर सके।

Quick Links

App download animated image Get the free App now