मैं कह रहा हूं कि वो इस मैच में रन बनाएंगे...शिखर धवन को लेकर रॉबिन उथप्पा ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

शिखर धवन को लेकर आई बड़ी प्रतिक्रिया (Photo Credit - IPLT20)
शिखर धवन को लेकर आई बड़ी प्रतिक्रिया (Photo Credit - IPLT20)

पंजाब किंग्स (PBKS) के कप्तान शिखर धवन (Shikhar Dhawan) को लेकर पूर्व बल्लेबाज रॉबिन उथप्पा (Robin Uthappa) ने बड़ी भविष्यवाणी की है। उन्होंने कहा कि आईपीएल 2024 (IPL) में अभी तक शिखर धवन पूरे लय में बल्लेबाजी नहीं कर पाए हैं लेकिन उन्हें लगता है कि सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच में वो काफी बेहतरीन बैटिंग करेंगे। उथप्पा के मुताबिक इस मैच में शिखर धवन बड़ा स्कोर करेंगे।

IPL 2024 का 23वां मुकाबला पंजाब किंग्स और सनराइज़र्स हैदराबाद के बीच खेला जाएगा। पंजाब किंग्स के होम ग्राउंड में ये मैच शाम 7:30 बजे से खेला जाना है। पंजाब किंग्स चार मैचों में दो जीत और दो हार के साथ प्वॉइंट्स टेबल में छठे स्थान पर है। वहीं, सनराइज़र्स हैदराबाद भी चार अंकों के साथ पांचवें नंबर पर है।

शिखर धवन का बल्ला इस मैच में गरजेगा - रॉबिन उथप्पा

इस मैच में पंजाब किंग्स के कप्तान शिखर धवन के ऊपर सबकी निगाहें होंगी। वो अभी तक ताबड़तोड़ बैटिंग नहीं कर पाए हैं। हालांकि रॉबिन उथप्पा का मानना है कि इस मैच में गब्बर का बल्ला जमकर गरजेगा। उथप्पा ने जियो सिनेमा पर बातचीत के दौरान शिखर धवन को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

शिखर धवन के बल्ले से बड़ी पारी आना बाकी है और ऐसा कम ही देखने को मिलता है कि आईपीएल में धवन ने रन ना बनाए हों। मैं उनको कल के मैच में रन बनाते हुए देख रहा हूं। मैं चाहता हूं कि वो बड़ी पारी खेलें। वो अपने लिए हमेशा ही एक हाई स्टैंडर्ड सेट करते हैं और आईपीएल में ओपनर के तौर पर हमेशा से ही काफी ज्यादा रन बनाए हैं। इसलिए मैं भविष्यवाणी कर रहा हूं कि इस मैच में धवन बड़ी पारी खेलेंगे।

आपको बता दें कि पंजाब किंग्स ने अपने पिछले मैच में गुजरात टाइटंस के खिलाफ बेहतरीन जीत हासिल की थी। वो अपने उस विनिंग मोमेंटम को यहां पर भी बरकरार रखना चाहेंगे। हालांकि इसके लिए कप्तान शिखर धवन का चलना काफी जरुरी होगा।

Quick Links

App download animated image Get the free App now