IPL 2024 : 'हमारी जैसी ही स्थिति है',... RCB के प्लेऑफ में पहुंचने पर स्मृति मंधाना की आई बड़ी प्रतिक्रिया

आरसीबी की जीत पर स्मृति मंधाना की प्रतिक्रिया (Photo Credit - IPL and RCB)
आरसीबी की जीत पर स्मृति मंधाना की प्रतिक्रिया (Photo Credit - IPL and RCB)

Smriti Mandhana on RCB Reaching in Playoffs : आईपीएल 2024 में आरसीबी टीम के प्लेऑफ में पहुंचने को लेकर वुमेंस टीम की कप्तान स्मृति मंधाना ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने आरसीबी मेंस टीम के प्लेयर्स के परफॉर्मेंस की सराहना की है। मंधाना के मुताबिक मेंस टीम की भी स्थिति वैसी ही है, जैसी स्थिति महिला आरसीबी टीम की WPL में थी।

दरअसल वुमेंस प्रीमियर लीग के दौरान आरसीबी की महिला टीम भी बाहर होने की कगार पर खड़ी थी। ऐसा लग रहा था कि वो प्लेऑफ में नहीं जा पाएंगी। टीम को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ महज 1 रन से हार का सामना करना पड़ा था लेकिन इसके बाद टीम ने लगातार मैच जीतते हुए ट्रॉफी अपने नाम कर ली थी। आरसीबी मेंस टीम ने भी यही कारनामा अभी तक आईपीएल 2024 में दोहराया है। आरसीबी की मेंस टीम को भी आईपीएल 2024 में केकेआर के खिलाफ 1 रन से हार मिली थी लेकिन इसके बाद से टीम ने लगातार 6 मैच जीत लिए और प्लेऑफ में क्वालीफाई कर लिया।

आरसीबी को प्लेऑफ में जाने के लिए अपने आखिरी लीग मैच में सीएसके को 18 रन से हराना था और उन्होंने ये कारनामा कर दिखाया। इस मैच में टीम को सपोर्ट करने के लिए आरसीबी की वुमेंस टीम भी मौजूद थी। स्मृति मंधाना, श्रेयांका पाटिल और रेणुका ठाकुर जैसी खिलाड़ी चिन्नास्वामी में मौजूद थीं।

RCB मेंस टीम की कहानी भी हमारी जैसी ही रही है - स्मृति मंधाना

मैच के बाद स्मृति मंधाना ने आरसीबी मेंस टीम के प्लेऑफ में पहुंचने को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

मुझे अभी ये एहसास हुआ कि मैच खेलने से ज्यादा दबाव तो देखने पर होता है। मुझे काफी खुशी हुई कि हमने अच्छा स्कोर बनाया और उसे डिफेंड किया। मुझे वुमेंस आरसीबी टीम की याद आ गई, जब हम चिन्नास्वामी में खेलते थे। खिलाड़ियों ने जिस तरह से कमबैक किया है, उससे मुझे काफी खुशी है। जिस तरह से हमने वुमेंस प्रीमियर लीग के दौरान वापसी की थी, मेंस टीम की कहानी भी लगभग वैसी ही रही है। इस तरह की परिस्थिति से वापस आना और प्लेऑफ में क्वालीफाई करना काफी काबिलेतारीफ है। इससे इस टीम के कैरेक्टर का पता चलता है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now