IPL 2024: रोहित शर्मा के प्राइवेसी तोड़ने के आरोप को ब्रॉडकास्टर ने मानने से किया इंकार, दिया करारा जवाब

स्टार स्पोर्ट्स ने रोहित शर्मा के आरोप से किया इंकार (Photo Courtesy:X)
स्टार स्पोर्ट्स ने रोहित शर्मा के आरोप से किया इंकार (Photo Courtesy:X)

Rohit Sharma Star Sports: इंडियन प्रीमियर लीग 2024 में पांच बार की चैंपियन टीम मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) का प्रदर्शन बेहत खराब रहा। पूरे सीजन में मुंबई की टीम 14 मैच में सिर्फ 4 मैच अपने नाम कर सकी थी। मुंबई को अपने आखिरी मुकाबले में भी लखनऊ सुपर जायंट्स के हाथों हार का सामना करना पड़ा था। इस बीच टीम के पूर्व कप्तान और दिग्गज बल्लेबाज रोहित शर्मा ने आईपीएल ब्रॉडकास्टर स्टार स्पोर्ट्स पर निजता के हनन का आरोप लगाया था। रोहित के आरोप पर स्टार स्पोर्ट्स ने अब अपना बयान जारी किया है और उन्होंने किसी भी तरह से अपनी गलती मानने से इंकार कर दिया है।

स्टार स्पोर्ट्स ने आरोप को बताया गलत

रोहित शर्मा के आरोप पर बयान जारी करते हुए स्टार स्पोर्ट्स ने कहा, ’16 मई को वानखेड़े इंटरनेशनल स्टेडियम में ट्रेनिंग सेशन के दौरान ली गई क्लिप जिसके लिए स्टार स्पोर्ट्स के पास आधिकारिक अनुमति थी। इसमें सीनियर खिलाड़ी को अपने दोस्तों के साथ बातचीत करते हुए दिखाया गया। इस बातचीत का ऑडियो रिकॉर्ड या प्रसारित नहीं किया गया। क्लिप में बस सीनियर खिलाड़ी अपनी बातचीत का ऑडियो रिकॉर्ड नहीं करने का अनुरोध करते हैं, उसे ही स्टार स्पोर्ट्स के प्री मैच शो के प्रसारण में दिखाया गया था। इसके अलावा इसकी कोई भी संपादकीय प्रासंगिकता नहीं है।’

रोहित शर्मा ने ब्रॉडकास्टर को लगाई थी फटकार

स्टार स्पोर्ट्स के इस बयान से पहले रविवार को भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने अपने ऑफिशियल एक्स अकाउंट से पोस्ट शेयर करते हुए स्टार स्पोर्ट्स पर आरोप लगाते हुए कहा था कि क्रिकेटरों की जिंदगी इतनी दखलअंदाजी वाली बन गई है कि जब हम मैच के दिन, ट्रेनिंग पर प्राइवेसी में अपने दोस्तों, साथियों से कोई बात कर रहे हैं तो कैमरा हर कदम और हर बात को रिकॉर्ड करता रहता है। स्टार स्पोर्ट्स से मेरी बातचीत रिकॉर्ड नहीं करने के लिए कहने के बावजूद, इसे तब ऑन एयर भी किया गया था, जो निजता का उल्लंघन है। विशेष सामग्री प्राप्त करने और केवल विचारों और जुड़ाव पर ध्यान केंद्रित करने की आवश्यकता एक दिन प्रशंसकों, क्रिकेटरों और क्रिकेट के बीच विश्वास को तोड़ देगी।

स्टार स्पोर्ट्स के बयान के बाद अब देखना होगा कि रोहित शर्मा की प्रतिक्रिया इस मामले पर आती है या नहीं। बता दें कि हिटमैन अब टी20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम की कप्तानी करते हुए नजर आएंगे।

Quick Links

App download animated image Get the free App now