विराट कोहली का आईपीएल के दौरान दिखा आक्रामक अंदाज, इस बल्लेबाज को सेंड ऑफ देते आए नजर

विराट कोहली ने बल्लेबाज को दिया सेंड ऑफ (Photo Credit - IPLT20)
विराट कोहली ने बल्लेबाज को दिया सेंड ऑफ (Photo Credit - IPLT20)

दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) मैदान में अपने आक्रामक रवैये के लिए जाने जाते हैं। वो मैदान में शांत नहीं रहते हैं और इसका एक नजारा आईपीएल (IPL) के पहले मैच के दौरान भी देखने को मिला। आईपीएल 2024 के पहले मैच के दौरान विराट कोहली चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाज रचिन रविंद्र को सेंड ऑफ देते नजर आए।

सीएसके ने चेपॉक में खेले गए मुकाबले में आरसीबी को 6 विकेट से हरा दिया और सीजन का बेहतरीन तरीके से आगाज किया। पहले खेलते हुए आरसीबी ने निर्धारित 20 ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर 173 रनों का स्कोर बनाया। जवाब में सीएसके ने इस टार्गेट को सिर्फ 4 विकेट खोकर 18.4 ओवर में ही हासिल कर लिया।

विराट कोहली ने रचिन रविंद्र को दिया सेंड ऑफ

चेन्नई सुपर किंग्स की टीम जब टार्गेट का पीछा करने उतरी तो कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ के साथ रचिन रविंद्र को ओपनिंग के लिए भेजा गया। डेवोन कॉनवे इंजरी की वजह से बाहर हैं और इसी वजह से रविंद्र से ओपन कराया गया, जो अपना पहला आईपीएल सीजन खेल रहे हैं। हालांकि रचिन रविंद्र के ऊपर इसका बिल्कुल भी दबाव नहीं दिखा। उन्होंने एक छोर से धुआंधार बल्लेबाजी की। रचिन रविंद्र ने 15 गेंद पर 37 रन बनाकर टीम की जीत आसान कर दी। हालांकि जब वो आउट होकर जाने लगे तो फिर विराट कोहली ने उन्हें सेंड ऑफ भी दिया।

आपको बता दें कि 2008 से लेकर अभी तक आरसीबी ने आईपीएल में जब भी सीजन का पहला मैच खेला है तो उन्हें हार का सामना करना पड़ा है। टीम ने आईपीएल इतिहास में अभी तक पांच बार सीजन का पहला मैच खेला है और इन पाचों ही मैचों में आरसीबी को हार मिली है। आरसीबी ने आईपीएल इतिहास का पहला मैच खेला था। साल 2008 में उन्होंने केकेआर के खिलाफ खेला था लेकिन उस मैच में टीम को 140 रनों से बुरी तरह से हार का सामना करना पड़ा था। इसके बाद से अभी तक टीम सीजन का पहला मैच नहीं जीत पाई है।

Quick Links