कोई हमें पहचान नहीं रहा था...विराट कोहली ने 2 महीने के ब्रेक को लेकर दिया बड़ा बयान

विराट कोहली ने ब्रेक को लेकर दिया बड़ा बयान (Photo Credit - IPLT20)
विराट कोहली ने ब्रेक को लेकर दिया बड़ा बयान (Photo Credit - IPLT20)

विराट कोहली (Virat Kohli) ने क्रिकेट से 2 महीने के ब्रेक को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि ये उनके और उनकी फैमिली के लिए काफी बेहतरीन एक्सपीरियंस था, क्योंकि कोई भी उन्हें पहचान नहीं रहा था। वो अपनी फैमिली के साथ काफी नॉर्मल तरीके से रह पा रहे थे।

दरअसल आईपीएल से पहले विराट कोहली ने काफी लंबा ब्रेक लिया था। वो दूसरी बार पिता बनने वाले थे और इसी वजह से उन्होंने इंडिया-इंग्लैंड टेस्ट सीरीज में नहीं खेलने का फैसला किया था। लंबे समय तक ब्रेक पर रहने और बेटे के जन्म के बाद विराट ने आईपीएल के जरिए मैदान में वापसी की।

ये हमारे लिए काफी अच्छा एक्सपीरियंस रहा - विराट कोहली

पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच के बाद विराट कोहली ने अपने ब्रेक को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि ये उनके और उनकी फैमिली के लिए काफी बेहतरीन अनुभव रहा। कोहली ने कहा,

हम अपने देश में नहीं थे। हम ऐसी जगह पर थे, जहां लोग हमें पहचान नहीं रहे थे। हम एकसाथ समय बिता रहे थे और दो महीने के लिए एकदम नॉर्मल महसूस किया। मेरे लिए और मेरी फैमिली के लिए ये काफी बेहतरीन एक्सपीरियंस रहा। दो बच्चे हो जाने के बाद फैमिली के लिहाज से चीजें काफी अलग हो जाती हैं। मुझे अपने परिवार के साथ जितना समय बिताने का मौका मिला, मैं उसके लिए भगवान का बहुत आभारी हूं।

आपको बता दें कि आईपीएल 2024 के छठे मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने पंजाब किंग्स को 4 विकेट से हरा दिया और सीजन की अपनी पहली जीत दर्ज की। पहले बल्लेबाजी करते हुए पंजाब किंग्स ने निर्धारित 20 ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर 176 रन बनाए। जवाब में आरसीबी ने इस टार्गेट को 19.2 ओवर में 6 विकेट खोकर हासिल कर लिया। विराट कोहली ने बेहतरीन पारी खेलकर टीम को जीत दिलाई। उन्होंने 49 गेंद पर 11 चौके और 2 छक्के की मदद से 77 रनों की पारी खेली।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता