IPL 2024 : RCB के गेमिंग चैलेंज में गोल दागने के बाद ख़ुशी से झूम उठे विराट कोहली, मजेदार वीडियो आया सामने 

Neeraj
Picture Courtesy: Royal Challengers Bengaluru Instagram Snapshots
Picture Courtesy: Royal Challengers Bengaluru Instagram Snapshots

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (Royal Challengers Bengluru) ने आईपीएल 2024 (IPL 2024) में अपने अभियान की शुरुआत 22 मार्च को चेन्नई सुपर किंग्स (CSK vs RCB) के खिलाफ खेले गए मुकाबले से की थी, जिसमें उन्हें छह विकेट से शिकस्त का सामना करना पड़ा था। हालाँकि, दूसरे मैच में आरसीबी ने शानदार वापसी की और पंजाब किंग्स को 4 विकेट से हराकर टूर्नामेंट में अपनी पहली जीत दर्ज की। आरसीबी अब अपने तीसरे मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स (RCB vs KKR) से टक्कर लेगी। इस मैच से पहले बेंगलुरु टीम के खिलाड़ी मस्ती के मूड में नजर आये और विराट कोहली (Virat Kohli) समेत टीम के कुछ अन्य खिलाड़ियों ने प्लेस्टेशन में एक गेमिंग चैलेंज में हिस्सा लिया।

आरसीबी ने अपने इंस्टाग्राम पर इस चैलेंज का वीडियो साझा किया, जिसमें विराट कोहली के अलावा कैमरन ग्रीन, अल्ज़ारी जोसेफ और रीस टॉपली ने भी हिस्सा लिया। प्लेस्टेशन के फीफा टूर्नामेंट में गोल दागने के बाद कोहली काफी उत्साहित नजर आये। इस दौरान उन्हें अल्ज़ारी जोसेफ की खिंचाई करते हुए भी देखा गया।

आरसीबी ने वीडियो के कैप्शन में लिखा,

रेस्ट डे गेमिंग चैलेंज। विराट कोहली, रीस टॉपली, कैमरन ग्रीन और अल्ज़ारी जोसेफ RCB HQ में फुटबॉल गेमिंग के एक सत्र में।

क्रिकेट की बात करें, तो पंजाब किंग्स के खिलाफ विराट कोहली का बल्ला खूब चला था। उन्होंने 49 गेंदों में 77 रनों की अहम पारी खेली थी, जिसकी बदौलत आरसीबी 177 रनों के टारगेट को हासिल करने में सफल रही थी। फैंस यही उम्मीद करेंगे कि टूर्नामेंट में आगे भी कोहली का बल्ला इसी तरह से चलता रहे, ताकि टीम खिताबी सूखे को खत्म करने में सफल रहे।

17वें सीजन में दो मैच खेलने के बाद आरसीबी की टीम अंक तालिका में मौजूदा समय में छठे स्थान पर काबिज है। केकेआर के खिलाफ भी आरसीबी अब अपनी जीत की लय को बरकरार रखने की पूरी कोशिश करेगी।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar