Create

जोफ्रा आर्चर ने भारी राशि में मुंबई इंडियंस में जाने के बाद दिया बड़ा बयान

जोफ्रा आर्चर के लिए कई टीमों ने बोली लगाई
जोफ्रा आर्चर के लिए कई टीमों ने बोली लगाई

जोफ्रा आर्चर (Jofra Archer) को बड़ी राशि के साथ मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने खरीदा है। हालांकि इस सीजन में शायद वह नहीं खेल पाएंगे लेकिन आने वाले समय एक लिए उनको मुंबई ने लिया है। इस समय आर्चर चोटिल हैं और खेलने के लिए अनुपलब्ध हैं। मुंबई में शामिल किये जाने के बाद जोफ्रा आर्चर ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है।

टीम के ट्विटर हैंडल पर शेयर वीडियो में आर्चर कहते नज़र आ रहे हैं कि मुंबई इंडियंस को जॉइन करने के लिए मैं काफी उत्साहित हूँ। यह एक ऐसी फ्रेंचाइजी है जो मेरे दिल के करीब है। जबसे मैंने आईपीएल देखना शुरू किया है, मैं हमेशा उनके लिए खेलना चाहता था। मैं काफी खुश हूँ कि मुझे इस तरह की शानदार टीम का प्रतिनिधित्व करने का मौका मिला है। वर्ल्ड के कुछ बड़े खिलाड़ियों के साथ एक नया अध्याय शुरू करने की तरफ मैं देख रहा हूँ।

मुंबई इंडियंस बिड में जोफ्रा आर्चर के आने का इन्तजार कर रही थी। नीलामी में दो करोड़ रुपये बेस प्राइस के साथ आते ही आर्चर के लिए कुछ टीमों ने दिलचस्पी दिखाई। मुंबई इंडियंस के पर्स में पैसे थे और उन्होंने हर टीम के साथ हुए बिड वॉर में जीत दर्ज करते हुए आर्चर को 8 करोड़ रूपये की धनराशि के साथ अपनी टीम में शामिल किया।

.@JofraArcher's first words as a मुंबईकर 💙Listen up, Paltan! 🔊#OneFamily #MumbaiIndians #AalaRe #IPLAuction https://t.co/9wY1XVyAYI

मुंबई इंडियंस ने सिंगापुर के टिम डेविड के लिए भी बड़ी बोली लगाई। उनेक लिए भी कुछ टीमों के साथ मुंबई का बिड वॉर देखने को मिला। अंत में डेविड को मुंबई ने 8 करोड़ 25 लाख रूपये की राशि में खरीद लिया। इस तरह उनके पास एक तूफानी बल्लेबाज आ गया। टिम डेविड ने सिंगापुर के लिए खेला है और बाद में वह ऑस्ट्रेलिया चले गए। ऐसे में मुंबई की टीम के लिए वह एक बेहतरीन विकल्प साबित हो सकते हैं।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
Be the first one to comment