लसिथ मलिंगा के बिना आईपीएल की चमक थोड़ी फीकी पड़ गई है - आकाश चोपड़ा

लसिथ मलिंगा
लसिथ मलिंगा

मुंबई इंडियंस के दिग्गज गेंदबाज लसिथ मलिंगा के इस आईपीएल सीजन से बाहर होने पर पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि लसिथ मलिंगा आईपीएल के सबसे सफल बॉलर हैं और उनके इस सीजन ना होने से आईपीएल की चमक थोड़ी फीकी पड़ गई है।

आकाश चोपड़ा ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर लसिथ मलिंगा के बारे में बात की। उन्होंने कहा कि मलिंगा का बाहर होना आईपीएल के लिए एक तगड़ा झटका है। क्योंकि लसिथ मलिंगा आईपीएल की एक पहचान थे। उन्होंने कहा,

सच कहूं तो आईपीएल की चमक थोड़ी फीकी पड़ गई है क्योंकि लसिथ मलिंगा नहीं होंगे। अगर आईपीएल के 12 सालों के इतिहास को उठाकर देखें तो लसिथ मलिंगा सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं। अगर वो यहां नहीं होंगे तो उतना मजा आईपीएल में नहीं आएगा।

आकाश चोपड़ा ने ये भी कहा कि शायद अब हम लसिथ मलिंगा को एक प्लेयर के तौर पर आईपीएल में खेलते हुए कभी ना देखें। उनके मुताबिक मलिंगा की उम्र हो गई है और शायद ही अब वो आईपीएल खेलते नजर आएं।

हर एक अच्छी चीज का अंत जरुर होता है। ये भी संभावना है कि हम मलिंगा को दोबारा आईपीएल में खेलते ना देखें। क्योंकि वो पहले चले गए थे और फिर गेंदबाजी कोच बने, इसके बाद दोबारा आकर खेला और पिछले साल आखिरी गेंद पर मुंबई इंडियंस को आईपीएल की ट्रॉफी जिताई।

लसिथ मलिंगा ने पिता के बीमार होने की वजह से आईपीएल 2020 से अपना नाम वापस लिया है

आपको बता दें कि लसिथ मलिंगा के पिता बीमार हैं और इसी वजह से उन्होंने आईपीएल में पहले देरी से आने की बात कही थी। हालांकि अब उन्होंने पूरी तरह से आईपीएल के इस सीजन से अपना नाम वापस ले लिया है। शायद उनके पिता की आने वाले दिनों में सर्जरी हो और इसी वजह से वो अपनी फैमिली के पास रहना चाहते हैं। इसीलिए उन्होंने आईपीएल के इस सीजन में खेलने से मना किया।

ये भी पढ़ें: पाकिस्तान सुपर लीग के बचे हुए मैच नवंबर में खेले जाएंगे

Quick Links

App download animated image Get the free App now