Create

पाकिस्तान सुपर लीग के बचे हुए मैच नवंबर में खेले जाएंगे

गद्दाफी स्टेडियम, लाहौर
गद्दाफी स्टेडियम, लाहौर
Nitesh

पाकिस्तान सुपर लीग के बचे हुए सभी मैच नंवबर में खेले जाएंगे। पाकिस्तान सुपर लीग के 4 मैच अभी बचे हुए थे और ये चारों मैच अब लाहौर में नवंबर में खेले जाएंगे। बुधवार को पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने बचे हुए मैचों के शेड्यूल का ऐलान किया। कोरोना वायरस की वजह से 17 मार्च को पीएसएल का आयोजन रोक दिया था और तब 4 मैच बाकी रह गए थे।

पाकिस्तान सुपर लीग के बचे हुए 4 मैचों के शेड्यूल की बात करें तो 14 नवंबर को डबल हेडर मुकाबला होगा। एक क्वालीफायर और एक एलिमिनेटर मुकाबला उस दिन खेला जाएगा। सभी मैच लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम में खेले जाएंगे।

ये भी पढ़ें: मौजूदा समय के 3 भारतीय बल्लेबाज जो वनडे में 15 हजार रन बना सकते हैं

पीसीबी ने एक रिलीज जारी कहा " पाकिस्तान सुपर लीग के बचे हुए सभी मैच कोविड-19 प्रोटोकॉल के तहत खेले जाएंगे, जिसमें प्लेयर्स, मैच अफिशियल्स और जितने भी इससे जुड़े स्टॉफ हैं उनको बायो-सिक्योर बबल के अंदर रहना होगा। वर्तमान प्लान के मुताबिक इन मैचों का आयोजन खाली स्टेडियम में होगा, फैंस को जाने की इजाजत नहीं दी जाएगी। हालांकि हालात पर पूरी नजर रखी जाएगी और अक्टूबर में एक रिव्यू करने के बाद इस पर कोई अंतिम फैसला लिया जाएगा।"

पाकिस्तान सुपर लीग के बाद घरेलू टूर्नामेंट्स का भी होगा - वसीम खान

मुल्तान सुल्तान्स, कराची किंग्स, लाहौर कलंदर्स और पेशावर जाल्मी की टीमों को अपने मुकाबले खेलने हैं। पीसीबी के सीईओ वसीम खान ने कहा कि पाकिस्तान सुपर लीग के बाद और भी टूर्नामेंट का आयोजन होगा।

उन्होंने कहा " पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ज 2020-21 का डोमेस्टिक सीजन का आयोजन कराना चाहती है और उसकी प्लानिंग चल रही है। इसमें मेंस और वुमेंस के कई सारे कंपटीशन होंगे। इसके अलावा जिम्बाब्वे और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ घरेलू सीरीज भी शामिल है। अगर पाकिस्तान सुपर लीग के बचे हुए मैचों का आयोजन सफलतापूर्वक हो जाता है तो आगे का रास्ता आसान हो जाएगा।"

ये भी पढ़ें: सीपीएल 2020 - गेंदबाजों के जबरदस्त प्रदर्शन की बदौलत गयाना की एक और जीत, प्वॉइंट्स टेबल में दूसरे नंबर पर पहुंचे


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...