आईपीएल गवर्निंग काउंसिल ने चेन्नई सुपर किंग्स को यूएई पहले जाने से रोका

चेन्नई सुपर किंग्स
चेन्नई सुपर किंग्स

आईपीएल गवर्निंग काउंसिल ने चेन्नई सुपर किंग्स को बड़ा झटका दिया है। दरअसल आईपीएल की तैयारियों के लिए चेन्नई सुपर किंग्स सभी टीमों से पहले यूएई जाना चाहती थी लेकिन गवर्निंग काउंसिल ने उन्हें ऐसा करने से मना कर दिया है। काउंसिल ने कहा है कि सभी टीमें 20 अगस्त के बाद ही यूएई के लिए रवाना हो सकती हैं।

IANS की रिपोर्ट के मुताबिक चेन्नई सुपर किंग्स के एक अफिशियल ने बताया था कि टीम मैनेजमेंट 20 अगस्त से पहले यूएई जाने का प्लान बना रही थी। लेकिन आईपीएल गवर्निंग काउंसिल ने उन्हें इसकी इजाजत नहीं दी है। वहीं सूत्रों से ये भी खबर निकलकर सामने आ रही है कि चेन्नई सुपर किंग्स के सभी खिलाड़ियों का कोरोना टेस्ट होगा और वे फिर चेन्नई आएंगे, उसके बाद ही दुबई के लिए रवाना होंगे।

ये भी पढ़ें: टेस्ट क्रिकेट में भारत की तरफ से पहले विकेट के लिए हुई 3 सबसे बड़ी साझेदारियां

चेन्नई सुपर किंग्स के अधिकारी ने दिया अहम बयान

हमने गवर्निंग काउंसिल से बात की थी और उन्हें स्पष्ट रूप से सबकुछ बताने को कहा था। उन्होंने कहा था कि एसओपी आने में अभी थोड़ा और समय लगेगा और शायद गुरुवार तक ये आ सकता है। आईपीएल गवर्निंग काउंसिल और फ्रेंचाइजी के बीच मीटिंग उसी हिसाब से होगी। इस हफ्ते के आखिर तक हमें सारी चीजें स्पष्ट रूप से पता चल पाएंगी।

सीएसके के अफिशियल ने कहा कि टीम किसी गाइडलाइन का उल्लंघन नहीं करना चाहती है। हालांकि सीएसके की टीम दुबई जरुर पहले पहुंचना चाहती थी। वहीं उन्होंने खिलाड़ियों के कोरोना टेस्ट को लेकर भी जानकारी दी।

ये भी पढ़ें: केविन पीटरसन ने बताया कि कैसे राहुल द्रविड़ की वजह से उन्हें स्पिन खेलने में मदद मिली थी

एम एस धोनी और सभी खिलाड़ियों का टेस्ट होगा और वे सभी चेन्नई में इकट्ठा होंगे। इसके बाद हम 48 घंटों के अंदर रवाना होने की कोशिश करेंगे। इस समय हम सभी खिलाड़ियों को इकट्ठा होकर जल्द से जल्द दुबई रवाना होना चाहते हैं। हम सरकार की तरफ से क्लीयरेंस का इंतजार कर रहे हैं उसके बाद वीजा प्रोसेस हम शुरु कर देंगे।

Quick Links

App download animated image Get the free App now