Create
Notifications

'सैम करन को आईपीएल में खेलने का फायदा हुआ है'

England v Sri Lanka - 2nd ODI
England v Sri Lanka - 2nd ODI
Naveen Sharma
FEATURED WRITER

श्रीलंका (Sri Lanka) के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में पांच विकेट लेकर धमाका करने वाले सैम करन (Sam Curran) के लिए ग्राहम थोर्प ने कुछ सराहनीय बातें कही हैं। ग्राहम थोर्प का मानना है कि आईपीएल में खेलने के कारण सैम करन को फायदा हुआ और उन्हें इस टूर्नामेंट ने पुश किया है। करन ने श्रीलंकाई टीम के खिलाफ 48 रन देकर 5 विकेट हासिल किये थे।

थोर्प ने कहा कि मुझे लगता है कि इससे (IPL) उन्हें बहुत मदद मिली है। सैम ने जिस भी वातावरण में प्रवेश किया है, उसने प्रतिस्पर्धा करने की क्षमता और प्रदर्शन करने का एक तरीका खोजने की क्षमता दिखाई है। उस दृष्टिकोण से आईपीएल ने उसे उच्च दबाव वाली स्थितियों में डाल दिया और उसे पुश किया।

ग्राहम थोर्प ने तीनों प्रारूप में खेलना बताया अहम

थोर्प का यह भी मानना है कि युवा करन के पास एक खिलाड़ी के रूप में आगे बढ़ने की बहुत गुंजाइश है और उन्होंने बेन स्टोक्स का उदाहरण देते हुए ऑलराउंडर को तीनों प्रारूपों की एकादश में जगह बनाने के लिए चुनौती दी है। थोर्प ने कहा कि उनका टी20 क्रिकेट वास्तव में अच्छी तरह से आगे बढ़ा है लेकिन मुझे लगता है कि खुद को 50 ओवर के खिलाड़ी के रूप में स्थापित करना भी इसका एक महत्वपूर्ण हिस्सा है। उसे (सैम करन को) कोशिश करनी होगी और टेस्ट क्रिकेट के लिए भी मिश्रण में रहना होगा।

Sussex Sharks v Gloucestershire- Vitality T20 Blast
Sussex Sharks v Gloucestershire- Vitality T20 Blast

अनकैप्ड सीमर जॉर्ज गार्टन को श्रीलंका श्रृंखला के लिए चुना गया था, वह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में अपनी जगह बनाने के लिए कतार में हो सकते हैं क्योंकि इंग्लैंड ने पहले ही श्रृंखला को सील कर दिया है। थोर्प ने कहा कि हमने उसे कुछ टी20 मैचों में खेलते देखा है इसलिए हमने उसका प्रदर्शन भी देखा है। हम जानते हैं कि उसे थोड़ी गति मिली है लेकिन उसकी स्लीव में भी कुछ अच्छी चालें हैं।

Edited by Naveen Sharma
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now