Create
Notifications

हैदराबाद की हार पर कप्तान भुवनेश्वर कुमार का बड़ा बयान

भुवनेश्वर कुमार इस मुकाबले में हैदराबाद के कप्तान थे
भुवनेश्वर कुमार इस मुकाबले में हैदराबाद के कप्तान थे
Naveen Sharma

सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) की टीम अपने अंतिम ग्रुप मुकाबले में पंजाब किंग्स (PBKS) के खिलाफ हार गई। इसके साथ ही उनका अभियान समाप्त हो गया। केन विलियमसन की अनुपस्थिति में भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) टीम के कप्तान थे। उन्होंने इस पराजय को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है।

कप्तान बनने को लेकर भुवनेश्वर कुमार ने कहा कि यह अच्छा एहसास है लेकिन मैच जीतते तो और बेहतर होता। मुझे लगता है कि हम बहुत रन कम थे (उनके साथ 5 ओवर बचे थे), लेकिन हमें बेहतर क्षेत्ररक्षण करना था, हमने अपने मौके नहीं लिए और कुछ गड़बड़ियां हुईं। यह सीजन का आखिरी मैच था और इसका प्रभाव होता है।

भुवनेश्वर कुमार ने आगे कहा कि हमने उछाल पर 5 मैच जीते और हमारे पास गति थी, लेकिन यह विकेट हमारे अनुकूल नहीं रहा और हम टूर्नामेंट के दूसरे भाग में अपने सभी मैच हार गए। हमें अपनी टीम को देखना होगा और प्रबंधन को अगले सत्र से पहले कमजोरियों पर काम करना होगा। कई सकारात्मक चीजें हुई हैं, उमरान मलिक और अभिषेक शर्मा स्पष्ट रूप से सकारात्मक थे, लेकिन हमारे पास एडेन मार्कराम और निकोलस पूरन के अच्छी तरह से आने के साथ बल्लेबाजी का एक अच्छा कोर है। जहाँ तक मेरी बात है तो मेरे लिए सीजन चुनौतीपूर्ण रहा है। मुझे चोट लगी थी और मैंने सोचा कि मैंने अच्छा काम किया है। अगले सीजन में बेहतरीन वापसी करना चाहूँगा।

गौरतलब है कि केन विलियमसन बच्चे के जन्म के मौके पर वापस न्यूजीलैंड चले गए। ऐसे में भुवनेश्वर कुमार कप्तान थे। पहले खेलते हुए हैदराबाद ने 8 विकेट पर 157 रन बनाए। यह थोड़ा छोटा स्कोर था। जवाब में खेलते हुए पंजाब किंग्स ने सोलहवें ओवर में ही मुकाबला अपने नाम कर लिया। लियाम लिविंगस्टोन ने तूफानी अंदाज में खेलते हुए नाबाद 49 रनों की पारी खेली।


Edited by Naveen Sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...