'हम पाकिस्तान को हरा सकते हैं...',आयरलैंड के कप्तान ने भरी हुंकार, लगातार दो हार के बाद दिया बड़ा बयान

आयरलैंड टीम को लेकर पॉल स्टर्लिंग का बड़ा बयान
आयरलैंड टीम को लेकर पॉल स्टर्लिंग का बड़ा बयान

Paul Stirling on Ireland Performance : आयरलैंड के कप्तान पॉल स्टर्लिंग ने कनाडा के खिलाफ टी20 वर्ल्ड कप में मिली हार के बाद बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि भले ही पहले दो मैचों में उनकी टीम को हार का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बावजूद उनकी टीम कमबैक करने में सक्षम है। आयरलैंड के कप्तान के मुताबिक अपने अगले दो मैचों में वो पाकिस्तान और यूएसए जैसी टीमों को हरा सकते हैं।

न्यूयॉर्क के नसाऊ काउंटी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में कनाडा ने आयरलैंड को 12 रन से हरा दिया। कनाडा की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 7 विकेट के नुकसान पर 137 रन बनाए। जवाब में आयरलैंड की टीम 7 विकेट खोकर 125 रन ही बना पाई और उन्हें एक लो-स्कोरिंग मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा। इस जीत के साथ ही कनाडा ने प्वॉइंट्स टेबल में अपना खाता भी खोल लिया है।

हमें अपनी सबसे बेस्ट क्रिकेट खेलनी होगी - पॉल स्टर्लिंग

कनाडा से मिली हार के बाद पॉल स्टर्लिंग ने बड़ा बयान दिया। उन्होंने बातचीत के दौरान कहा,

जब भी आप अपने देश की शर्ट पहनते हैं तो फिर आप जीतना ही चाहते हैं। इसका कोई कारण नहीं है कि हम अपने अगले मैच में यूएसए और पाकिस्तान को नहीं हरा सकते हैं। अगर हमें ऐसा करना है तो फिर काफी जबरदस्त खेल दिखाना होगा। हम उनके बारे में थोड़ा बेहतर जानते हैं और यहां कंडीशंस भी अलग हैं। मुझे लगता है कि हमें जितना हो सके बेहतर क्रिकेट खेलना होगा। अगर हम अपनी बेस्ट क्रिकेट नहीं खेलेंगे तो फिर मुकाबले नहीं जीत पाएंगे। इसलिए अगले हफ्ते हमें अपना बेहतर देना होगा।

आपको बता दें कि आयरलैंड की टीम लगातार दो मैच हार चुकी है और अब उनका सुपर-8 में जाना काफी मुश्किल है। टीम अगर ऐतिहासिक प्रदर्शन करते हुए अपने बचे हुए सभी मैच जीत भी जाए, तब भी उनका अगले दौर में जाना काफी मुश्किल है। आयरलैंड को अब यूएसए और पाकिस्तान से खेलना है और दोनों ही टीमें इस वक्त बेहतरीन फॉर्म में हैं। ऐसे में उनके लिए इन मैचों में जीत हासिल करना आसान नहीं होगा।

Quick Links

App download animated image Get the free App now