Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Hindi Cricket News-अफगानिस्तान के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए आयरलैंड टीम का ऐलान

  • अफगानिस्तान और आयरलैंड के बीच मार्च में 3 मैचों की टी20 सीरीज खेली जाएगी
SENIOR ANALYST
न्यूज़
Modified 12 Feb 2020, 19:19 IST

आयरलैंड टीम
आयरलैंड टीम

अफगानिस्तान के खिलाफ मार्च में होने वाली 3 मैचों की टी20 सीरीज के लिए आयरलैंड टीम का ऐलान हो गया है। मार्क अडेयर अभी भी चोट से उबर रहे हैं, इसीलिए शेन गेटकेट को उनकी जगह टीम में शामिल किया गया है। वेस्टइंडीज के खिलाफ जिस टीम ने टी20 सीरीज में हिस्सा लिया था, उसमें से मात्र एक ही बदलाव गेटकेट के रूप में हुआ है, बाकी टीम वही है।

आयरलैंड क्रिकेट टीम के चेयरमैन ऑफ सेलेक्टर्स एंड्रु व्हाइट ने कहा कि वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज में टीम ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया था। इसीलिए उनको एक और मौका दिया गया है, ताकि वो अपनी काबिलियत दिखा सकें। अफगानिस्तान के खिलाफ हम पहले भी खेल चुके हैं, वे काफी मजबूत टीम हैं। व्हाइट ने कहा कि ये हमारे लिए दुर्भाग्यपूर्ण बात है कि मार्क अडेयर इस सीरीज में हिस्सा नहीं ले पाएंगे। उनकी जगह शेन गेटकेट को शामिल किया गया है, जो वेस्टइंडीज दौरे पर टीम में नहीं थे।

ये भी पढ़ें: इशांत शर्मा 14-15 फरवरी को देंगे अपना फिटनेस टेस्ट

एंड्रु व्हाइट ने आगे कहा कि हमें पूरा भरोसा है कि हमने एक बहुत ही संतुलित टीम चुनी है। हम चाहते हैं कि खिलाड़ी लगातार बेहतरीन प्रदर्शन करें। जिस तरह वेस्टइंडीज को हमने उन्हीं के घर में मात दी, उससे पता चलता है कि इस टीम में कितनी काबिलियत है। सभी खिलाड़ी उसी तरह का प्रदर्शन एक बार फिर करना चाहेंगे।

आपको बता दें कि अफगानिस्तान और आयरलैंड के बीच मार्च में 3 मैचों की टी20 सीरीज खेली जाएगी। ये सभी मैच ग्रेटर नोएडा में होंगे। अफगानिस्तान की टीम अपने सभी घरेलू मैच भारत में ही खेलती है, इसलिए ये मैच ग्रेटर नोएडा में होंगे। पहला मुकाबला 6 मार्च, दूसरा 8 मार्च और तीसरा मैच 10 मार्च को खेला जाएगा।

इस सीरीज के लिए आयरलैंड की पूरी टीम इस प्रकार है

एंडी बैलबर्नी (कप्तान), गैरेथ डेलानी, जॉर्ज डॉकरेल, शेन गेटकेट, जोश लिटिल, बैरी मैक्कार्थी, केविन ओ ब्रायन, ब्वॉयड रैनकिन, सिमी सिंह, पॉल स्टर्लिंग, हैरी टेक्टर, लोरकान टकर, गैरी विल्सन और क्रेग यंग।

Published 12 Feb 2020, 19:19 IST
Advertisement
Fetching more content...