Create
Notifications

इरफान पठान ने Covid19 से बचने का अनोखा तरीका बताया, बॉलिंग मशीन से तुलना करते हुए देश के लिए टेस्ट मैच बचाने की दी सलाह

 इरफान पठान
इरफान पठान
मयंक मेहता

भारतीय टीम के पूर्व तेज गेंदबाज इरफान पठान ने कोरोनावायरस की तुलना बॉलिंग मशीन से की है और सभी को इससे बचने के लिए अनोखा तरीका भी बताया है। इरफान पठान ने देश के लिए टेस्ट मैच बचाने की सलाह दी है। भारतीय प्रधानमंत्री ने हाल ही में देश में लॉकडाउन को 3 मई तक बढ़ा दिया है और इरफान ने इस ऐलान के बाद ही यह सुझाव दिया है।

इरफान पठान ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा,

"कोरोनावायरस एक बॉलिंग मशीन की तरह है। इसे रोकने के लिए हमें बाहर जाती हुई गेंदों को छूना नहीं चाहिए और इससे हम अपने विकेट बचाएंगे। अंत में हम हमारे देश के लिए टेस्ट मैच बचा लेंगे।

कोरोनावायरस से इस समय भारत समेत पूरा विश्व एक अहम लड़ाई लड़ रहा है और इससे बचने के लिए अभी तक सोशल डिस्टेंसिंग के ऊपर सबसे ज्यादा महत्व दिया जा रहा है। लगातार क्रिकेटर्स एवं एक्टर्स भी सभी से घर पर रहने की अपील करते हुए सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने का आग्रह कर रहे हैं। भारत में अभी तक 11,000 से ज्यादा मामले आ गए हैं और 300 से ज्यादा लोग अपनी जान गंवा चुके हैं।

यह भी पढ़ें- महेंद्र सिंह धोनी में अभी भी काफी क्रिकेट बाकी है: सुरेश रैना

भारत में पहले 25 मार्च से 21 दिनों के लॉकडाउन का ऐलान किया गया था, लेकिन 14 अप्रैल को प्रधानमंत्री मोदी जी ने इसे बढ़ाते हुए लॉकडाउन को 3 मई तक कर दिया।

कोविड 19 का असर खेल जगत पर भी देखने को मिला है। विश्वभर की कई क्रिकेट सीरीज एवं बड़े टूर्नामेंट को रद्द किया जा चुका है। इस साल होने वाले ओलंपिक को भी एक साल के लिए स्थगित किया जा चुका है। इसके अलावा 29 मार्च से शुरू होने वाले आईपीएल भी स्थगित किया जा चुका है और इसके ऊपर अभी तक कोई भी अंतिम फैसला नहीं लिया गया है।


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...