Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Hindi Cricket News: युसूफ पठान को आईपीएल के लिए नहीं खरीदने पर इरफ़ान पठान का भावुक बयान

Naveen Sharma
FEATURED WRITER
न्यूज़
Modified 21 Dec 2019, 14:19 IST

इरफ़ान पठान -युसूफ पठान
इरफ़ान पठान -युसूफ पठान

युसूफ पठान आईपीएल में हमेशा आकर्षण का केंद्र रहे हैं और उन्होंने कई बार ताबड़तोड़ बल्लेबाजी का नजारा पेश किया है। इस बार आईपीएल में यह खिलाड़ी खेलते हुए नहीं दिखेगा। युसूफ को खरीदने में किसी भी टीम ने दिलचस्पी नहीं दिखाई। यह देखने के बाद उनके छोटे भाई इरफ़ान पठान ने सोशल मीडिया पर एक भावुक पोस्ट लिखी जिसकी चर्चा हर कोई कर रहा है।

इरफ़ान पठान ने युसूफ की सफलता के बारे में ट्वीट करते हुए लिखा कि एक असफलता आपके करियर की परिभाषा नहीं बन सकती। इस दौरान आप शानदार रहे हैं। आप एक असली मैच विजेता हो और मैं आपसे बहुत प्यार करता हूं।

यह भी पढ़ें:राहुल द्रविड़ के बेटे समित ने जड़ा दोहरा शतक

गौरतलब है कि पिछले दो सीजन सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलने वाले युसूफ पठान को इस बार नीलामी से पहले टीम से रिलीज कर दिया गया था। उन्होंने अपनी बेस प्राइस एक करोड़ रूपये रखी थी लेकिन किसी भी टीम ने उनके लिए बोली नहीं लगाई और वे अनसोल्ड रहे। हालांकि उनके खेल पर किसी को शक नहीं होना चाहिए। अपने दिन वे किसी भी गेंदबाज की धुनाई करने का दमखम रखते हैं।

युसूफ पठान ने आईपीएल में विभिन्न टीमों की तरफ से खेलते हुए उम्दा खेल दिखाया है। उन्होंने 174 आईपीएल मैच खेले हैं। राजस्थान रॉयल्स, कोलकाता नाइटराइडर्स, सनराइजर्स हैदराबाद के लिए उन्होंने इस टूर्नामेंट में प्रतिनिधित्व किया है।

Published 21 Dec 2019, 14:19 IST
Advertisement
Fetching more content...