Create
Notifications

इरफान पठान ने प्लेयर्स के आखिरी समय पर IPL से नाम वापस लेने पर उठाए सवाल

इरफान पठान वर्ल्ड कप के दौरान
इरफान पठान वर्ल्ड कप के दौरान
सावन गुप्ता

आईपीएल 2021 (IPL 2021) का आगाज होने में कुछ ही दिन शेष बचा हुआ है। सभी टीमें इस वक्त अपनी-अपनी तैयारियों में जुटी हुई हैं। हालांकि इससे पहले कई प्लेयर्स ने बायो-बबल और थकान की वजह से अपना नाम वापस ले लिया है। इस लिस्ट में हालिया नाम चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड (Josh Hazlewood) का है। वहीं खिलाड़ियों के इस तरह से आईपीएल से नाम वापस लेने को लेकर इरफान पठान (Irfan Pathan) ने सवाल उठाए हैं।

जोश हेजलवुड ने आखिरी समय पर आकर टूर्नामेंट में नहीं खेलने का फैसला किया। इसके बाद इरफान पठान ने एक ट्वीट किया। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा "खिलाड़ियों का मानसिक तौर पर थका होना लाजिमी है, लेकिन टूर्नामेंट के इतने नजदीक आकर नाम वापस लेना क्या सही है ?

ये भी पढ़ें: मार्क बाउचर ने IPL की वजह से पाकिस्तान सीरीज में नहीं खेलने वाले प्लयेर्स को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

आईपीएल से 3 दिग्गज खिलाड़ी अपना नाम वापस ले चुके हैं

आपको बता दें कि आईपीएल से अभी तक तीन प्लेयर अपना नाम वापस ले चुके हैं। मिचेल मार्श और जोश फिलिप के बाद हाल ही में जोश हेजलवुड ने बायो-बबल और इंटरनेशनल क्रिकेट की वजह से ये फैसला लिया है। जोश हेजलवुड को लेकर चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से प्रतिक्रिया भी आई है। सीएसके अफिशियल ने कहा,

ये सबकुछ अचानक हो गया है और हम इसके लिए तैयार नहीं थे। कोई भी फैसला लेने से पहले हम सभी विकल्पों पर विचार करेंगे। हमने सभी बेस को अच्छे से कवर किया है। ऐसे में अगर टीम मैनेजमेंट को लगता है कि रिप्लेसमेंट की जरुरत नहीं है तो फिर ऐसा भी हो सकता है।"

ये भी पढ़ें: एबी डीविलयर्स ने अपनी ऑल टाइम IPL इलेवन का किया ऐलान, कई प्रमुख खिलाड़ियों को नहीं किया शामिल


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...