Create
Notifications

भारतीय टीम में आए नए खिलाड़ियों को पूर्व ऑल राउंडर ने दी शुभकामनाएँ

Naveen Sharma

श्रीलंका (Sri Lanka) दौरे के लिए भारतीय टीम (Indian Team) का ऐलान होने के बाद कई तरह की प्रतिक्रियाएं सामने आई हैं। कुछ नए चेहरों को टीम में शामिल किया गया है, वहीँ कुछ ऐसे नाम हैं जिन्हें टीम में जगह नहीं मिली और उनकी तरफ से बयान भी आए हैं। नए नामों को बधाई सन्देश भी काफी आए हैं और पूर्व भारतीय खिलाड़ी इरफ़ान पठान ने भी शुभकामनाएँ दी हैं।

अपने ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट करते हुए पूर्व भारतीय ऑल राउंडर ने कहा कि भविष्य के लिए सभी को शुभकामनाएँ। आप सभी भारतीय टीम के लिए लम्बा खेलते हुए गौरवान्वित महसूस कराएं। पठान ने अपने ट्वीट में चेतन सकारिया, देवदत्त पडीक्कल, नितीश राणा, रुतुराज गायकवाड़, कृष्णप्पा गौतम आदि खिलाड़ियों को टैग किया।

शिखर धवन बने हैं कप्तान

भारतीय टीम का कप्तान शिखर धवन को बनाया गया है क्योंकि टीम में सबसे सीनियर खिलाड़ी वही हैं। श्रेयस अय्यर और टी नटराजन का नाम शामिल नहीं किया गया क्योंकि दोनों खिलाड़ी चोट से नहीं उबर पाए हैं। ऐसे में शिखर धवन को आगे से लीड करते हुए टीम को जीत दिलानी होगी। तीन वनडे और तीन टी20 मैचों की सीरीज भारतीय टीम श्रीलंका में खेलेगी।

शिखर धवन ने कप्तान बनने के बाद कहा कि देश का नेतृत्व करने का मौका मिलने के लिए आभारी हूँ और सभी को धन्यवाद देता हूँ। पहली बार आईपीएल खेलने के बाद टीम इंडिया में शामिल हुए चेतन सकारिया ने कहा कि मेरे पापा का सपना था कि वह मुझे टीम के लिए खेलते हुए देखे और उन्हें आज यहाँ होना चाहिए था। सकारिया भावुक हो गए और कहा कि पिछले चार माह में मेरा जीवन उतार-चढ़ाव वाला रहा है।

कुछ ऐसे नाम भी रहे जिन्हें टीम में नहीं चुना गया उनकी निराशा भी देखने को मिली। सिद्धार्थ कौल और शेल्डन जैक्सन को टीम में मौका मिलने की उम्मीद थी लेकिन ऐसा नहीं होने पर दोनों निराश नजर आए।


Edited by Naveen Sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...