IPL 2023 - पहली बार आईपीएल में दो भाई कप्तान के रूप में आमने-सामने होंगे...लखनऊ और गुजरात के बीच मैच को लेकर आई प्रतिक्रियाा

हार्दिक पांड्या और क्रुणाल पांड्या (Photo Credit - Espncricinfo)
हार्दिक पांड्या और क्रुणाल पांड्या (Photo Credit - Espncricinfo)

आईपीएल 2023 (IPL) में रविवार को गुजरात टाइटंस और लखनऊ सुपर जायंट्स (GT vs LSG) के बीच मुकाबला खेला जाएगा। इस मुकाबले में एक तरफ हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) कप्तान के रूप में होंगे और दूसरी तरफ क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) होंगे जो लखनऊ सुपर जायंट्स की कप्तानी करेंगे। मतलब दोनों भाई कप्तान के रूप में एक-दूसरे के आमने - सामने होंगे। इसको लेकर पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि आईपीएल इतिहास में ये पहली बार होगा जब दो भाई कप्तान के रूप में एक दूसरे के आमने-सामने होंगे।

आईपीएल 2023 का 51वां मुकाबला गुजरात टाइटंस और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच खेला जाएगा। गुजरात टाइटंस ने इस सीजन अभी तक कुल 10 मुकाबले खेले हैं, जिसमें उन्होंने 7 मैच जीते हैं और 3 मैचों में उन्हें शिकस्त मिली है। दूसरी तरफ लखनऊ सुपर जायंट्स ने 10 में से 5 मैच जीते हैं, 4 मुकाबलों में उन्हें हार मिली है और एक मैच रद्द हुआ है।

केएल राहुल इंजरी की वजह से इस मुकाबले से बाहर हो चुके हैं और इसी वजह से क्रुणाल पांड्या कप्तानी कर रहे हैं। अब क्रुणाल पांड्या कप्तान के तौर पर अपने भाई हार्दिक पांड्या के सामने होंगे और इसी वजह से ये मुकाबला काफी रोमांचक हो सकता है। फैंस की निगाहें इस मुकाबले पर टिकी होंगी।

भाई अब भाई नहीं रह जाएगा - इरफान पठान

स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत के दौरान इरफान पठान ने इस बड़े मुकाबले को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

पहली बार आईपीएल इतिहास में दो भाई एक दूसरे के सामने कप्तान के तौर पर होंगे। जिस तरह से पांड्या भाईयों ने तरक्की की है, उससे क्रिकेट जगत काफी खुश है लेकिन जब गुजरात टाइटंस अपने घर में खेल रही होगी तो फिर वो जीत के भूखे होंगे। भाई अब भाई नहीं रह जाएगा। अब ये विरोधी टीम का हिस्सा होंगे।

Quick Links

App download animated image Get the free App now