IPL 2023 - अगर आपको बदला लेना है तो इस तरह से लीजिए...गुजरात टाइटंस की राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ एकतरफा जीत को लेकर आई प्रतिक्रिया

गुजरात की टीम ने शानदार जीत हासिल की (Photo Credit - IPLT20)
गुजरात की टीम ने शानदार जीत हासिल की (Photo Credit - IPLT20)

गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) ने राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) टीम को जयपुर में खेले गए मुकाबले में जिस तरह से हराया, उसकी काफी ज्यादा चर्चा हो रही है। गुजरात टाइटंस ने एकतरफा इस मैच में जीत हासिल की और राजस्थान रॉयल्स को कोई मौका नहीं दिया। इस तरह से टाइटंस ने राजस्थान रॉयल्स से मिली पिछली हार का हिसाब चुकता कर लिया। गुजरात को मिली इस जबरदस्त जीत को लेकर पूर्व ऑलराउंडर खिलाड़ी इरफान पठान (Irfan Pathan) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि अगर आपको किसी टीम से बदला लेना है तो इस तरह से लीजिए।

आईपीएल 2023 के 48वें मुकाबले में गुजरात टाइटंस ने राजस्थान रॉयल्स को एकतरफा 9 विकेट से हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए राजस्थान रॉयल्स की टीम 17.5 ओवर में सिर्फ 118 रन बनाकर सिमट गई। जवाब में गुजरात टाइटंस ने इस टार्गेट को 13.5 ओवर में ही आसानी से हासिल कर लिया।

बदला इस तरह से लिया जाता है - इरफान पठान

मैच के बाद स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत के दौरान इरफान पठान ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा,

गुजरात टाइटंस ने क्या जबरदस्त तरीके से बदला लिया है। अगर आपको किसी से बदला लेना है तो फिर इस तरह से लीजिए कि उन्हें 9 विकेट से हरा दीजिए। ये आज के मैच में देखने को मिला। जब यशस्वी जायसवाल रन आउट हुए तो मैच वहीं खत्म हो गया क्योंकि वही एक बल्लेबाज थे जो गेम को आगे लेकर जा रहे थे।

आपको बता दें कि जब अहमदाबाद में गुजरात और राजस्थान के बीच मुकाबला खेला गया था तो उसमें राजस्थान की टीम ने जीत हासिल की थी और अब गुजरात ने जयपुर में राजस्थान को हराकर उस हार का बदला ले लिया है। गुजरात टाइटंस की टीम प्वॉइंट्स टेबल में पहले पायदान पर है, जबकि राजस्थान रॉयल्स की टीम चौथे नंबर पर है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now