Create
Notifications
Get the free App now
Favorites Edit
Advertisement

इरफान और युसूफ पठान ने घर से शेयर की जबरदस्त वीडियो, एक्टिंग का दिखाया जलवा

  • इरफान पठान और युसुफ पठान ने एक मजेदार वीडियो शेयर किया।
  • पठान भाइयों के इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है।
CONTRIBUTOR
न्यूज़
Modified 24 Mar 2020, 09:46 IST

इरफान पठान और युसूफ पठान
इरफान पठान और युसूफ पठान

कोरोनावायरस का क्रिकेट पर काफी असर हो रहा है। जहां एक तरफ आइपीएल अब 15 अप्रैल तक स्थगित किया जा चुका है। वहीं, कई अंतर्राष्ट्रीय सीरीज को भी रद्द कर दिया गया है। ऐसे में खिलाड़ी घर पर खाली समय बिता रहे हैं। इरफान पठान और युसुफ पठान भी ऐसे में वीडियो शेयर कर रहे हैं और घर पर समय गुजार रहे हैं।

इरफान पठान ने एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इसमें वो अपने भाई युसूफ पठान के साथ नजर आ रहे हैं। इसमें युसूफ बैठे हुए तो इरफान खड़े हुए नजर आ रहे हैं। इसमें एक मूवी के सीन को डब किया गया है।

ये भी पढ़ें: मिचेल मैक्लेनाघन ने महेंद्र सिंह धोनी पर रखी अपनी राय, रोहित शर्मा का भी जिक्र किया


इस वीडियो में पहले इरफान पठान कहते हैं कि मुबारक हो। यह वो हाथ बढ़ाते हुए कहते हैं। इसपर युसूफ कहते हैं कि हम अजनबियों से हाथ नहीं मिलाते, दिल मिलता है तो हाथ मिलाना अच्छा लगता है। इस बात का जवाब देते हुए इरफान कहते हैं कि और मुझे खड़े होकर बात करना अच्छा नहीं लगता कलेक्टर साहब, मेहमान को अगर बैठने को... इतने में ही यह वीडियो खत्म हो जाती है।

इरफान और युसूफ की इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो पर 2 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। वहीं इसपर कमेंट्स की भी बरसात हो रहीं है। इसपर अभी तक 930 कमेंट आ चुके हैं। इस वीडियो को खूब शेयर भी किया जा रहा है।

बता दें, कोरोनावायरस के कारण केवल इरफान का ही नहीं बल्कि राहुल, कोहली, पांड्या और रैना का भी वीडियो वायरल हो चुका है । सभी खेल की घटनाओं को या तो स्थगित कर दिया गया है या खतरनाक COVID-19 (कोरोनावायरस) के प्रकोप के कारण बंद कर दिया गया है जिसने दुनिया भर में अपने जाल फैलाए हैं।

Published 24 Mar 2020, 09:46 IST
Advertisement
Fetching more content...