क्रिकेट छोड़ हजामत करने चले इरफान पठान, पिता ने कहा- चलो यही सही

irfan pathan instagram video screenshot
irfan pathan instagram video screenshot

कोरोनावायरस की वजह से सभी क्रिकेटर्स सोशल मीडिया के जरिए फैंस से जुड़े हुए हैं। वे लगातार अलग-अलग तरह की वीडियो डाल रहे हैं और तरह-तरह के पोस्ट कर रहे हैं, जिनसे फैंस का काफी मनोरंजन हो रहा है। इसी कड़ी में शामिल हो गए हैं इरफान पठान, जिन्होंने अपने पिता के साथ एक वीडियो शेयर की है। इस वीडियो में वो अपने पिता की शेव करते नजर आ रहे हैं।

इरफान पठान और युसुफ पठान लॉकडाउन के बाद से ही कई तरह की वीडियो डाल रहे हैं, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। लेकिन, इस बार जो वीडियो इरफान पठान ने डाला है वो काफी वायरल हो रहा है। इसमें वो अपने पिता की हजामत करते नजर आ रहे हैं। इरफान पठान ने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर शेयर किया है। आप भी देखें वीडियो

ये भी पढ़ें:क्या आप पहचान पाएंगे इस क्रिकेटर को, आईसीसी ने क्रिकेट प्रेमियों को दिया चैलेंज

इस वीडियो में इरफान अपने पिता को चेयर पर बैठाते हुए पूछते हैं कि खान साहब बताइए क्या करना है? इस पर उनके पिता कहते हैं कि हजामत कर दो। इसके बाद इरफान कहते हैं कि इसे देखो, इसे बस मैं थोड़ा शेप दूंगा। वो बताते हैं कि वैसे तो पापा को बड़ा पसंद है दुकान पर जाना, शेव करवाना लेकिन लॉकडाउन की वजह से कोई ऑप्शन नहीं है, एक ही ऑप्शन बचा है। इसके बाद वो अपने पापा की शेव करते नजर आते हैं।

शेविंग के बाद इरफान कहते हैं कि क्या आप देखना चाहते हैं ट्रांसफॉर्मेशन। इसके बाद वो अपने पिता से पूछते हैं कि कैसा लग रहा है, जिसपर उनके पापा कहते हैं कि अच्छा है, बहुत बढ़िया। चलो क्रिकेट नहीं तो यही सही। पापा की बात सुनकर इरफान हंसने लगते हैं।

इरफान पठान की यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है जिसके बाद उन्होंने अपने पिता की शेव के पहले की और बाद की तस्वीर भी सोशल मीडिया पर शेयर की है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now