Create

Hindi Cricket News - एम एस धोनी को लेकर सारे सवालों का जवाब बीसीसीआई को देना चाहिए : इरफान पठान

इरफान पठान और एम एस धोनी
इरफान पठान और एम एस धोनी

पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज इरफान पठान ने एम एस धोनी को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि धोनी को लेकर जितने भी सवाल हैं, उसका जवाब बीसीसीआई को देना चाहिए।

इंडियन एक्सप्रेस से खास बातचीत में इरफान पठान ने कहा कि धोनी को बिल्कुल खेलने की जरुरत है। अगर वो खेलते हैं तो फिर उन्हें भारत के लिए खेलना चाहिए। पठान ने कहा कि धोनी ने भारत के लिए बेहतरीन प्रदर्शन किया है। उन्होंने वर्ल्ड क्रिकेट को काफी कुछ दिया है। लेकिन अगर उनको टीम में शामिल किया जाता है तो क्या फिर ये उन खिलाड़ियों के साथ न्याय होगा जो लगातार टीम में खेल रहे हैं। ये एक बड़ा सवाल है। के एल राहुल और ऋषभ पंत एक साल से लगातार खेल रहे हैं। इस सवाल का जवाब भारतीय क्रिकेट बोर्ड को देना चाहिए।

इरफान पठान ने इसके अलावा ऑस्ट्रेलिया में इस साल होने वाले टी20 वर्ल्ड कप को लेकर भी बड़ा बयान दिया। कोरोना वायरस की वजह से इस साल टी20 वर्ल्ड कप के आयोजन पर भी खतरा मंडरा रहा है। पठान ने कहा कि लोगों की जिंदगी खेल से ज्यादा बड़ी है। उन्होंने कहा कि सभी संस्थानों को हर 3-4 हफ्ते में हालात का जायजा लेना चाहिए और फिर उसके बाद कोई फैसला लेना चाहिए। अगर कोई चीज कैंसिल होती है तो फिर होनी चाहिए, आप कुछ नहीं कर सकते हैं क्योंकि आपको लोगों की जिंदगी बचानी है। इस समय लोगों की सुरक्षा ही पहली प्राथमिकता होनी चाहिए।

ये भी पढ़ें: एम एस धोनी की फिटनेस को लेकर चेन्नई सुपर किंग्स के गेंदबाजी कोच लक्ष्मीपति बालाजी का बड़ा बयान

आपको बता दें कि धोनी 2019 वर्ल्ड कप सेमीफाइनल से ही क्रिकेट से बाहर चल रहे हैं। आईपीएल से वो मैदान पर वापसी करने वाले थे लेकिन कोरोना वायरस के कारण आईपीएल को टाल दिया गया है। कोरोना के कारण ही अक्टूबर में ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप पर खतरा मंडरा रहा है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment