सभी गेंदबाज इस बार आईपीएल में एम एस धोनी से सावधान रहें - इरफान पठान

एम एस धोनी और इरफान पठान
एम एस धोनी और इरफान पठान

पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान ने आईपीएल के इस सीजन में गेंदबाजों को एम एस धोनी से सावधान रहने की सलाह दी है। इरफान पठान के मुताबिक अब एम एस धोनी आईपीएल में अपने पूरे फ्लो में होंगे इसलिए सभी गेंदबाजों को उन्हें काफी सावधानी से गेंदबाजी करनी होगी।

स्टार स्पोर्ट्स के क्रिकेट कनेक्टेड शो में इरफान पठान ने कहा कि जब धोनी आईपीएल में खेलने उतरेंगे तो मेरे हिसाब से सभी गेंदबाज, यहां तक कि मेरे जैसे संन्यास ले चुके खिलाड़ी भी काफी खुश होंगे, क्योंकि उन्हें एम एस धोनी को गेंदबाजी नहीं करनी पड़ेगी। वो इस बार अपने पूरे फ्लो में होंगे।

ये भी पढ़ें: इरफ़ान पठान ने महेंद्र सिंह धोनी के साथ यादों का किया खुलासा

इरफान पठान ने एम एस धोनी से गेंदबाजों को किया सावधान

इरफान पठान ने आगे कहा कि एम एस धोनी जब चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलते हैं तो फिर वो पूरा लुत्फ उठाते हैं। उस दौरान एक बल्लेबाज के तौर पर भी उनका बेस्ट निकलकर आता है। इस आईपीएल में मैं उन्हें देखने के लिए उत्सुक हूं। सभी गेंदबाज अभी से सावधान हो जाएं।

आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान एम एस धोनी ने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर दिया है। एम एस धोनी ने अपने करियर में कई बड़ी उपलब्धियां हासिल की और जिस सादगी के साथ उन्होंने खेला, उसी सादगी के साथ संन्यास भी ले लिया।

एम एस धोनी ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट डालकर संन्यास का ऐलान कर दिया। उन्होंने लिखा कि अब मुझे रिटायर समझा जाए। एम एस धोनी के संन्यास लेते ही क्रिकेट जगत में जबरदस्त प्रतिक्रियाएं देखने को मिली। धोनी के फैंस उनके इस फैसले से निराश दिखे वहीं कई क्रिकेट दिग्गजों ने उन्हें आगे के लिए शुभकामनाएं दी।

एम एस धोनी के नाम वर्ल्ड क्रिकेट में कई बड़े रिकॉर्ड दर्ज हैं। उन्होंने भारतीय टीम के लिए सबकुछ किया और टीम को बुलंदियों तक पहुंचाया। एम एस धोनी आईसीसी की तीनों ट्रॉफी जीतने वाले इकलौते कप्तान हैं। इसके अलावा बल्लेबाजी के भी कई रिकॉर्ड उनके नाम हैं।

ये भी पढ़ें: सुरेश रैना ने उनके और एम एस धोनी के 15 अगस्त के दिन संन्यास लेने का कारण बताया

Quick Links

App download animated image Get the free App now