Create
Notifications
Advertisement

"इशान किशन और ऋषभ पंत भारत के लिए तीनों फॉर्मेट में खेलेंगे"

ऋषभ पंत और इशान किशन
ऋषभ पंत और इशान किशन
Nitesh
ANALYST
Modified 16 Mar 2021
न्यूज़

पूर्व भारतीय क्रिकेटर सबा करीम ने कहा है कि विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) और इशान किशन (Ishan Kishan) क्रिकेट के तीनों ही प्रारूपों में भारतीय टीम की तरफ से खेलेंगे। उनके मुताबिक ये दोनों ही बल्लेबाज मैच विनर हैं।

सबा करीम ने कहा "दोनों ही बल्लेबाजों ने हमेशा खुद को मैच विनर साबित करने की कोशिश की है। सबसे पहले ऋषभ पंत ने अपने आपको साबित किया और अब जब इशान किशन को मौका मिला है तो उनका भी मांइडसेट वैसा ही है है। मेरे हिसाब से भारतीय टीम काफी भाग्यशाली है कि उनके पास लिमिटेड ओवर्स फॉर्मेट में इशान किशन और ऋषभ पंत जैसे मैच विनर खिलाड़ी हैं। मुझे पूरा विश्वास है कि भविष्य में पंत और इशान भारत के लिए तीनों ही प्रारूपों में खेलेंगे।

सबा करीम के मुताबिक पंत और इशान किशन को अंडर-19 स्तर पर इंटरनेशनल क्रिकेट का काफी अनुभव है। ये दोनों ही खिलाड़ी 2016 के अंडर-19 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम का हिस्सा थे और इसका फायदा उन्हें मिल रहा है।

ये भी पढ़ें: 3 कारण क्यों इशान किशन से ही भारतीय टीम को टी20 वर्ल्ड कप में ओपनिंग कराना चाहिए

उन्होंने कहा "इशान किशन और ऋषभ पंत दोनों ने ही 2016 के अंडर-19 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम की तरफ से खेला था। इसलिए इनका फाउंडेशन काफी अच्छा है। इन्हें इंटरनेशनल क्रिकेट में अपनी जिम्मेदारियों के बारे में पता है और ये भी जानते हैं कि अपने आपको साबित कैसे करना है।"

इशान किशन और ऋषभ पंत अंडर-19 वर्ल्ड कप का हिस्सा थे

आपको बता दें कि इशान किशन की अगुवाई में भारतीय टीम 2016 के अंडर-19 वर्ल्ड कप में फाइनल तक पहुंची थी। ऋषभ पंत ने भी उस टूर्नामेंट में अपनी अहम भूमिका निभाई थी। हालांकि फाइनल मुकाबले में उन्हें वेस्टइंडीज के हाथों हार का सामना करना पड़ा था।

ये भी पढ़ें: इशान किशन ने बताया कि अर्धशतक बनाने के बाद विराट कोहली ने उनसे क्या मजेदार बात कही थी

Published 16 Mar 2021, 13:20 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now