हार्दिक पांड्या के प्रति लोगों की नफरत को लेकर इशान किशन ने दिया बड़ा बयान, कहा आने वाले दिनों में...

हार्दिक पांड्या को लेकर इशान किशन की प्रतिक्रिया (Photo Credit - IPL)
हार्दिक पांड्या को लेकर इशान किशन की प्रतिक्रिया (Photo Credit - IPL)

मुंबई इंडियंस (MI) के कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) को आईपीएल 2024 (IPL) के दौरान फैंस के गुस्से का सामना काफी करना पड़ा है। उन्हें लगभग हर एक मैच में बू किया गया है। इसको लेकर टीम के ओपनर बल्लेबाज इशान किशन ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि हार्दिक पांड्या किसी भी चुनौती से घबराते नहीं हैं और आने वाले दिनों यही फैंस दोबारा उन्हें पसंद करने लगेंगे।

दरअसल हार्दिक पांड्या जबसे मुंबई इंडियंस के कप्तान बने हैं, उन्हें फैंस के गुस्से का शिकार होना पड़ा है। लोगों को ये बात बिल्कुल भी पसंद नहीं आई कि रोहित शर्मा को हटाकर हार्दिक पांड्या को मुंबई इंडियंस का कप्तान बना दिया गया। पहले कुछ मैचों में मुंबई को लगातार हार का भी सामना करना पड़ा और इसी वजह से हार्दिक की और भी आलोचना होने लगी।

हार्दिक पांड्या अपने आपको साबित करेंगे - इशान किशन

आरसीबी के खिलाफ मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान इशान किशन ने हार्दिक पांड्या को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

हार्दिक पांड्या चुनौतियों के लिए तैयार रहते हैं, क्योंकि आप फैंस को लेकर कोई शिकायत नहीं कर सकते हैं। उनकी अपनी उम्मीदें होती हैं और अपनी राय होती है। हालांकि हार्दिक पांड्या को जितना मैं जानता हूं वो एक ऐसे खिलाड़ी हैं जिन्हें चुनौतियां पसंद हैं। लोग जो कर रहे हैं उससे हार्दिक पांड्या खुश हैं। आने वाले मैचों में वो अपने बल्ले से परफॉर्म करेंगे और यही लोग दोबारा उन्हें पसंद करना शुरु कर देंगे। लोग आपकी मेहनत की कद्र करते हैं। वे आपकी आलोचना भले ही करें लेकिन अगर आपने ये साबित कर दिया कि आपको इससे दिक्कत नहीं है तो फिर आज नहीं तो कल फैंस आपको फिर से सपोर्ट करेंगे।

आपको बता दें कि आईपीएल 2024 के 25वें मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को एकतरफा 7 विकेट से हरा दिया। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 8 विकेट के नुकसान पर 196 रन बनाए। जवाब में मुंबई इंडियंस ने इस टार्गेट को 15.3 ओवर में ही सिर्फ 3 विकेट खोकर हासिल कर लिया।

Quick Links

App download animated image Get the free App now